Ads (728x90)

सदर पालिका से पार्टी के प्रत्याशी को कार्यकर्ता जिताने का करें काम
कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते पूर्व मुख्यमंत्री व मौजूद कार्यकर्ता

कन्नौज,हिन्दुस्तान की आवाज़,अनुराग चौहान

कन्नौज। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मंगलवार को समाजवादी पार्टी के जिला कार्यालय में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में अपनी सरकार द्वारा कराये गये विकास कार्यो का जिक्र करते हुए कार्यकर्ताओ का हौसला बढाया और साथ ही संगठन के सभी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओ से कहा कि पार्टी के द्वारा नगर निकाय चुनाव में अधिकृत किए गए प्रत्याशियों के साथ सदर पालिका के प्रत्याशी जय कुमार तिवारी उर्फ बडे बउअन को जिताने का काम करें।

मगलवार को पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव 2 बजे के करीब समाजवादी पार्टी के जिला कार्यालय पहुंचे इससे पूर्व गुरसहायगंज में पूर्व विधायक व मकरन्दनगर में पार्टी कार्यकर्ता के यहां आयोजित शादी समारोह में सिरकत की ।

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने पार्टी कार्यालय में पत्रकारों से एक भेटवार्ता के दौरान उन्होने कहा कि निकाय चुनाव उन्होने पार्टी नेताओ एवं कार्यकर्ताओ पर छोडा हैे पार्टी संगठन को मजबूती देने के लिए निकाय चुनाव में पार्टीे सिंम्बल दिया गया है। वार्ड, मोहल्लो के कार्यकर्ता पार्टी का पक्ष रखेंगे क्योंकि हमारी सरकार के दौरान प्रदेश में सबसे ज्यादा विकास कार्य कराये गये है कन्नौज की गिनती बीआईपी जिलो में होती थी भाजपा को कन्नौज में 24 घंण्टे बिजली आने पर एतराज था उनकी सरकार द्वारा कराये गये विकास कार्य ही निकाय चुनाव में प्रचार का आधार है। अखिलेश ने भाजपा की केन्द्र सरकार के साढे 3 साल और प्रदेश की योगी सरकार के 8 माह का जिक्र करते हुए कहा कि भाजपा एक भी विकास नहीं गिना पा रही है सिर्फ जनता को मंदिर मुददा उठाकर गुमराह कर रही है आलू किसानों की दुरदसा हो रही है किसान बरवाद हो गया लेकिन सरकार ने कुछ नहीं किया। पत्रकारों ने जब यह पूछा कि उनकी सरकार द्वारा शुरू किए गए कई कार्य ठप हो गए है तिर्वा का्रंसिंग पर ओवर ब्रिज का निमार्ण रूका है तो अखिलेश ने कहा रूके विकास कार्य के लिए जनता को चाहिए कि सरकार को जगायें। उन्होने कहा कि उनकी केन्द्रीय सडक परिवाहन मंत्री नितिन गडगरी से बात हुई थी कि जीटी रोड को फोर या सिक्स लेन में बदल दे लेकिन भाजपा की केन्द्र सरकार ने ऐसा नहीं किया। कन्नौज निकाय चुनाव में सपा से बगाबत कर एक सपा नेता द्वारा निर्दलीय चुनाव लडने के सबाल पर अखिलेश ने कहा कि जो साइकिल के साथ है वहीं सपाई है सपा निशान के लिए कार्यकर्ता एक जुटता दिखाये और पार्टी प्रत्याशी को जिताये और जो सपा से गददारी कर रहा है उस पर कार्यवाही की जायेगी। पूर्व मुख्यमंत्री ने भाजपा के गाय प्रेम पर चुटकी लेते हुए कहा कि भाजपा कन्नौज में एक हजार एकड में गाय के लिए स्थान बनाये गाय के मेले लगवाये क्यों कि लावारिस घूंम रही गाय फसल बर्वाद कर रही है गढढा मुक्त सडकों पर तन्ज कसते हुए उन्होने कहा कि गढढा मुक्त सडक सिर्फ धोखा है उन्होने कहा कि कन्नौज में मेडिकल कालेज, इंजीनियरिंग कालेज, एक्सप्रेसवे का निमार्ण जनता के लिए कराया है जिसका भाजपा ने खूब विरोध किया लेकिन अब उसी पर चल रहे है यहां पहुचने पर नगर निकाय चुनाव में सपा प्रत्याशी जय कुमार तिवारी, नबाब सिंह यादव, मुन्ना दरोगा, संजय सांवेदी, कलीम खां, हसीब हसन, अमित मिश्रा, नीलू यादव, अनिल दोहरे सहित सेकडो पार्टी कार्यकर्ताओ ने माला पहनाकर स्वागत किया।
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger