Ads (728x90)

भिवंडी,हिन्दुस्तान की आवाज,एम हुसेन

शहापूर । आगामी होने वाले जिला परिषद व पंचायत समिति का चुनाव की तैयारी में भाजपा जोरशोर से जुटी हुई है इसी के उपलक्ष्य में भिवंडी के गोठेघर व नडगाव स्थित आज भाजप द्वारा कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया था जिसमें सांसद कपिल पाटिल ने संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा के विकास का एजेंडा कार्यकर्ता सामान्य जनता तक पहुंचाएं इस प्रकार का आवाहन सांसद कपिल पाटिल ने किया। उक्त अवसर पर विधायक किसन कथोरे, जिलाध्यक्ष दयानंद चोरघे, तालुकाध्यक्ष भास्कर जाधव, संतोष शिंदे, अशोक इरणक, काशिनाथ भाकरे, प्रकाश अंदाडे आदि उपस्थित थे . इसी प्रकार आसनगाव एवं खुटेघर रास्ते का भूमिपूजन भी किया गया।
> वही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस द्वारा राज्य में विविध कल्याणकारी योजनाओं का आयोजन किया जारहा है। जिसकी अधिक परिणामकारक अमल करने के लिए जिला परिषद व पंचायत समिति पर भाजपा की सत्ता आवश्यक है . इसी दृष्टि से कार्यकर्ताओं को प्रयास करना अनिवार्य है . सरकार की योजनाओं का लाभ प्रत्येक व्यक्तियों तक पहुंचाने का हरसंभव प्रयास करने के लिए आवाहन सांसद कपिल पाटील ने किया।
> इसी प्रकार मुंबई का प्रवेशद्वार माना जाने वाला शाहपुर व मुरबाड तालुका में भाजपा द्वारा नियोजनबद्ध रूप से विकास किया जा रहा है . इसी के अनुसार दोनों तालुका राष्ट्रीय महामार्ग से जोडा जा रहा है . शाहपुर -मुरबाड, शाहपुर-सरलगाव रास्तों के साथ ही राष्ट्रीय महामार्ग के काम से दोनों तालुका का अच्छी तरह से विकास होगा। उक्त प्रकार की जानकारी विधायक किसन कथोरे ने दी है . उक्त सम्मेलन को भाजपा कार्यकर्ताओं की ओर से भारी प्रतिसाद मिला।

---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger