Ads (728x90)

उन्नाव, हिन्दुस्तान की आवाज़ मोहित मिश्रा

बाजार आये युवक के साथ सब्जी खरीदने को लेकर हुवा था मामूली विवाद की जब वह बाजार से अपने घर वापस जा रहा था तभी रास्ते में गोली मार कर उसकी हत्या कर दी जबकारी के अनुसार।
उन्नाव के
थाना माँखी क्षेत्र के अन्तर्गत ग्राम
मुलुक गड़ार निवासी खुशीराम सिंह की मझखोरिया निवासी सलीम ने की आज बाजार से लौटते समय गोली मारकर हत्या। मृतक के कनपटी मे सटा कर मारी गोली। लोगो ने बताया कि पड़ोस के गांव रुपऊ में लगने वाली बाजार में सब्जी खरीदने को लेकर हुआ था झगड़ा। उसी को लेकर बाजार से वापस आते समय रास्ते में करदी हत्या। सूचना पर जिले के आलाधिकारियों के साथ थाना प्रभारी माँखी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर मौजूद। मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा। हत्या को लेकर लोगों में ब्यापक जनाक्रोश।

---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger