Ads (728x90)

नामांकन जुलूस में दिखायी दी गंगा जमुनी तहजीव, आम लोगों ने जाति धर्म को दर किनार कर किया स्वागत, युवकों ने बाइक जुलूस के साथ जय श्रीराम के नारे लगाकर कराया अपनी-अपनी ताकत का एहसास

जुलूस के दौरान भाज्युमो प्रदेश अध्यक्ष का स्वागत करते समर्थक

कन्नौज,हिन्दुस्तान की आवाज़,अनुराग चौहान

कन्नौज। नगर पालिका परिषद चुनाव की चल रही नामांकन प्रक्रिया के अन्तिम दिवस पर अध्यक्ष पद से चुनाव लड रहे प्रत्याशियों ने अपनी दम-खम के साथ ताकत का एहसास कराने के लिए नामांकन जुलूस निकालकर आम जनता का जनसमर्थन हासिल किया जिसमें सबसे अहम बात यह रही कि गंगा जमुनी तहजीब देखने को मिली इस दौरान आम लोगों ने अपने चहेते प्रत्याशियों का माल्र्यापण कर विजयी भव का आर्शीवाद दिया जाने के साथ शुभकामनाऐं दी जिससे उत्साहित युवाओं ने जय श्रीराम का उदघोष कर समूचे वातावरण को गुजायेमान कर दिया तो वहीं जिला प्रशासन ने किसी भी तरह की कोई चूक नहीं की भारी-भरकम पुलिस फोर्स की पैंनी नजर बनी रही।

नगर पालिका परिषद क्षेत्र में शुक्रवार को नामांकन प्रक्रिया के अन्तिम दिवस पर निकाले गए नामांकन जुलूस में उत्साहित समर्थको द्वारा अपने-अपने प्रत्याशी को विजयी बनाने के लिए गगन भेदी नारों के साथ बाइक जुलूस निकाला गया। अध्यक्ष पद का निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड रहे शैलेन्द्र अग्निहोत्री वंदेमातरम का नामांकन जुलूस नगर के सिद्वपीठ बाबा गौरीशंकर मंदिर से भारी युवाओं के लाव लश्कर के साथ शुरू हुआ जो मंदिर रोड से होते हुए शिखाना से लोहिया चैराहा होते हुए तहसील परिसर तक जा पहुचा जहां जुलूस के उपरान्त प्रत्याशी द्वारा अपने प्रस्तावक के साथ सादिगी पूर्ण ढंग से नामांकन दाखिल किया गया तो वहीं भारतीय जनता पार्टी से पालिका अध्यक्ष पद का चुनाव लड रहे विक्रम ़ित्रपाठी का भारी भरकम बाइक जुलूस निकाला गया जिसका नेतृत्व भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष सुब्रत पाठक कर रहे थे। आम लोगों ने जगह-जगह माल्र्यापण कर स्वागत कर अपनी शुभकामनाऐं दी तो वहीं एक निर्दलीय प्रत्याशी मोनू कुशवाह भी अपने समर्थकों के साथ पालिका अध्यक्ष पद के प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन दाखिल किया। नामांकन प्रक्रिया के अन्तिम दिन तक के अन्तिम समय तक चली नामांकन प्रक्रिया में अधिकांश लोग अपने-अपने वार्ड से नामांकन के लिए आने वाले लोगों को नामांकन न करने की बात कह कर उनका समर्थन मांग रहे थे। शुक्रवार को नामांकन प्रक्रिया व जुनूस के साथ सिद्वपीठ देव मंदिरों में पूजन अर्चन का दौर चलता रहा।
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger