Ads (728x90)

कन्नौज,हिन्दुस्तान की आवाज़,अनुराग चौहान

कन्नौज। बहू की अय्याशी से पीडित सास ने पुलिस अधीक्षक सहित उच्चाधिकारियों को भेजे गए शिकायती पत्र में अपनी पीडा की व्यथा सुनाकर न्याय दिलाने की गुहार लगायी है जो विगत 3 वर्षो से अपने परिवार के साथ अधिकारियोें की चैखट पर न्याय दिलाने की मांग कर रही परन्तंु उसे आज तक न्याय न मिल सका।

नगर के मोहल्ला लाला मिश्र निवासी श्रीमती सिद्वेश्वरी मिश्रा पत्नी नरेन्द्र नाथ मिश्रा ने पुलिस अधीक्षक सहित उच्चाधिकारियों को भेजे गए शिकायती पत्र में कहा वह 82 वर्षीया वृद्वा है जो अति निर्धन व असहाय है जिसके 4 पृत्र है सभी की शादी हो चुकी है जिसका सबसे छोटा पुत्र दीपेश मिश्रा है उसकी पत्नी माया देवी ने अपने पति को तंग किया जो गुजरात में रहकर एक प्राइवेट कम्पनी में नौकरी कर रहा है जिसके जाते ही उसकी अय्याश पत्नी माया देवी के संबन्ध हरिजन जाति के रामजी शंखवार से हो गए जो मौजूदा समय में जिला एवं सत्र न्यायालय के वरिष्ठ अधिवक्ता का मुंशी भी है। जिसके साथ बहू की आसनाई होने के कारण वह फर्जी तरीके से 3 वर्षो में 10 मुकदमें पंजीकृत करा चुका है जिसके उत्पीडन से मेरा परिवार काफी दुखी व पीडित है जिससे कन्नौज से पलायन करने का मन बना चुका है जिसकी जांच भी एक बार पुलिस द्वारा कराई जा चुकी है जिसमें उसकी करतूतो का खुलाशा मोहल्ले वालों द्वारा किया जा चुका है किन्तु उसके हरिजन होने के कारण वह लोगों को धमका कर मुंह बन्द रखने को कहता है। ऐसी स्थित में परिवार को न्याय कैसे मिल सकेगा जिसकी सक्षम अधिकारी द्वारा निष्पक्ष जांच कराकर न्याय दिलाया जाये।
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger