Ads (728x90)

पीएम हाउस में रोते बिलखते परिजन

कन्नौज। बीती रात एक विवाहिता ससुरालीजनों के कोपभाजन का शिकार हुई जिसे ससुरालीजनों ने पीट-पीटकर मार डाला और हत्या कर उसकी लाश को जिला अस्पताल ले आये जहां चिकित्सको ने उसे मृत घोषित कर दिया और सबको पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया गया। जहां घटना की सूचना पर मृतक विवाहिता के परिजन आ चुके थे जिन्होने सदर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराने का प्रयास किया। जिसे पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही किए जाने की बात कही।
घटना के विषय में मिली जानकारी के अनुसार सदर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम गुखरू में बीती रात वह भयानक घटना घटित हुई जिससे समूचा गांव भय व दहशत में आ गया जब इसी गांव के निवासी रामसागर ने अपने परिजनों के साथ अपनी पत्नी रिंकी की बेतहाशा पिटाई तब-तक की जब-तक उसके प्राण पखेरू नहीं उड गए और उसके मरने के उपरान्त उसके शव को लेकर जिला अस्पताल पहुच गए जहां चिकित्सको ने उसे देखते ही मृत घोषित कर दिया और पोस्टमार्टम हाउस भिजवा दिया। सूत्रो ने बताया कि वर्ष 2005 में जनपद कानपुर नगर के थाना बिल्होर के ग्राम डुंडुआ जमोली निवासी हरी सिंह सक्सेना ने अपनी यथा शक्ति दान-दहेज देकर अपनी बेटी रिंकी का विवाह उक्त ग्राम के रासागर के साथ की थी जो कुछ समय बाद से ही उसे परेशान कर मारपीट करने लगा था जब कि इस संम्बन्ध में ससुरालीजनों का कहना है कि वह बीमारी के चलते उसकी मौत हो गयी। फिलहाल इतने बडे घटना क्रम के बाबजूद भी पुलिस द्वारा मुकदमा पंजीकृत नहीं किया गया और न ही पुुलिस ने कोई जांच पडताल करने का प्रयास किया वास्तविकता क्या है यह तो मुकदमा पंजीकृत होने के बाद जांच पडताल के उपरान्त ही पता चल सकेगा।
-
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger