Ads (728x90)

अगले सप्ताह में पालिका कार्यालयपर मोर्चा

मुंबई ।संवाददाता

मुंबई के पश्चिम उपनगर के अंधेरी पश्चिम में कुछ विभाग में पिछले दो महिने से उचित पैमाने पर पानी वितरण नही होने से नागरिको को परेशानी हो रही है. इस विभाग के नागरिको को पानी पहुचे इसलिए पालिका के विभाग कार्यालयपर व स्थानिक भाजपा नगरसेविका को निवेदन दिया है. फिर भी पानी की समस्या नही सुलझी तो आने वाले सप्ताह में पालिका के पश्चिम विभाग कार्यालयपर मोर्चा निकालने की चेतावनी शिवसेना के उप शाखाप्रमुख सुबोध चिटणीस ने दिया है.
अंधेरी पश्चिम स्थित वीरा देसाई मार्ग, जीवन नगर, सहकार नगर, टेप दर्गा, रामवाडी, आझाद नगर इत्यादी परिसर में पिछले दो महिने कम प्रेशर से वितरित हो रहा है. इस विभागो में सुबह 5.30 से 11.30 इस समय मे पानी वितरित किया जाता था. जिसमे बदलाव कर सुबह 7.45 से 10.30 पर पानी वितरण कीया जा रहा है. इसलिए कम प्रेशर में पानी वितरित करने का समय कम किये जाने से नागरिक और परेशान हो रहे है. महापालिका की तरफ से पानी नही पहुचने से नागरिको और सोसायटी को पानी के लिए निजी पानी का टँकर मंगवाना पड़ रहा है. निजी टँकर के लिए एक एक सोसायटी को महिने में लगभग 50 से 60 हजार रुपये खर्च करना पड़ रहा है इसलिए यहां के नागरिको में क पालिका के काम-काज के विरोध में क्रोध की लहर फैली है यह जानकारी चिटणीस ने दिया है.
इस विभाग के 16 से 17 हजार नागरिको को पिछले दो महिने से समुचित मात्रा में पानी नही मिल रहा है. इसके लिए पालिका के पश्चिम विभाग वितरण विभाग के अधिकारी पिसाळ का घेराव करने पर आठ दिन में समस्या सुलझाने का आश्वासन दिया गया था. इस मामले में भाजपा की स्थानिक नगरसेविका रंजना पाटील ने भी नागरिको की पानी की समस्या सुलझाने की विनंती किया था. मात्र पालिका विभाग कार्यालय और नगरसेविका पिछले दो महिने में पानी की समस्या सुलझाने में असफल हुई है. इसलिए एक सप्ताह में पानी वितरण पूरी तरह नही किये जाने पर के पश्चिम कार्यालय पर मोर्चा निकालने की चेतावनी चिटणीस यांनी दिया है.

---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger