Ads (728x90)


२१ नवम्बर  २०१७ से  दक्षिण गुजरात दौरा

मुंबई, आगामी गुजरात चुनाव के लिए  काँग्रेस की तरफ से मुंबई से  २०० कार्यकर्ताओ की  फौज बनाकर  मुंबई काँग्रेस अध्यक्ष संजय निरुपम मंगलवार, २१ नवम्बर २०१७ से  दक्षिण गुजरात दौरे पर जाने वाले है, दक्षिण गुजरात क्षेत्र के सभी जिलो के सभी गाव में घर घर जाकर हमारे कार्यकर्ता कांग्रेस का प्रचार और प्रसार करने वाले है और गुजरात में हम भारी बहुमतो से विजयी होगे इस के साथ हम सभी गुजरात के लिए निकल रहे है, यह सुचना   मुंबई काँग्रेस के  अध्यक्ष संजय निरुपम ने दिया.



गौरतलब है की उक्त अवसरपर संजय निरुपम ने कहा की काँग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी को बेहतर समर्थन मिल रहा है. गुजरात में लाखो लोग उनकी सभा में शामिल हो रहे है. किसान, मजदूर, उद्योजक, दलित, पाटीदार समाज इस तरह सभी समाज के लोगो का राहुल गांधीं के वजह से कांग्रेस को भारी समर्थन मिल रहा है. एक सर्वे के अनुसार गुजरात में भाजपा और काँग्रेस में पहले ३० % का फरक था जो अब ६ % पर आया है. इसका मतलब है की कांग्रेस की सभी समाज से भारी समर्थन मिल रहा है.

गुजरात चुनाव दौरा के सन्दर्भ में रणनीती बनाने के लिए आज मुंबई काँग्रेस कार्यालय में संजय निरुपम की अध्यक्षता में बैठक आयोजित की गयी थी, उक्त अवसरपर पूर्व सांसदएकनाथ गायकवाड, पूर्व विधायक चरणसिंग सप्रा, महाराष्ट्र काँग्रेस के प्रवक्ता सचिन सावंत, मुंबई काँग्रेस के महासचिव भूषण पाटील,संदेश कोंडविलकर, जेनेट डिसूजा और प्रदेश प्रतिनिधि मोहम्मद मुकीम शेख, सभी नगरसेवक और पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे.---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger
  1. आप लोग का कुछ नहीं हो सकता आप लोग पहले ही अच्छे काम किए होती तो आज यह दिन नहीं देखना पड़ता जो हो रहा है अच्छा हो रहा है उस दिन बैठकर जरा देखिए काम कैसे किया जाए

    ReplyDelete