Ads (728x90)

कन्नौज,हिन्दुस्तान की आवाज़,अनुराग चौहान

कन्नौज। संदिग्ध परिस्थितियो में एक किशोर ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। जिससे परिवार में कोहराम मच गया और पुलिस को बिना सूचना दिए ही उसका अंतिम संस्कार कर दिया।

घटना के विषय में बताया गया कि जनपद के थाना ठठिया के ग्राम जैनपुर निवासी सुरेन्द्र के 16 वर्षीय पुत्र अनुज कुमार ने अपने गांव के बाहर बाग में फांसी लगा ली जिससे उसकी मौत हो गयी। घटना की जानकारी सुबह उस वक्त हो सकी ग्राम में शौच क्रिया के लिए अपने घरो से बाहर जा रहे थे जिसकी सूचना ग्रामीणो ने परिजनों को दी जिससे परिवार में कोहराम मच गया और पुलिस को बिना सूचना दिए ही उसका अंतिम संस्कार कर दिया। ग्रामीणो ने बताया कि मृतक किशोर दिमागी रूप से बीमार था।
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger