Ads (728x90)


कन्नौज,हिन्दुस्तान की आवाज़,अनुराग चौहान

कन्नौज। नगर निकाय चुनाव की तैयारियो को लेकर मंगलवार को जिला काग्रेस कमेटी की एक बैठक पार्टी कार्यालय में आयोजित की गयी जिसकी अध्यक्षता जिलाध्यक्ष विजय मिश्र ने की जिसमें निकाय चुनाव को लेकर गहनता से विचार विमर्ष किया गया।

काग्रेस जिलाध्यक्ष विजय मिश्र ने कहा कि जनपद की समस्त पालिका व नगर पंचायतो मेें कांग्रेस अपने सिंम्बल पर चुनाव लडायेगी। उन्होने सभी कांग्रेस जनों से आवहन किया कि वह चुनाव की तैयारियो में पूरी निष्ठा के साथ लगकर पार्टी द्वारा अधिकृत प्रत्याशियों को चुनाव लडवाने में अपना भर पूर्ण सहयोग करते हुए उन्हे विजयी बनाये। उन्होने चुनाव लडने के इच्छुक लोगो से आवहन किया कि वह दो दिन के अन्दर अपना आवेदन कर सकते है। पूर्व विधायक कुमर योगेन्द्र सिंह ने कांग्रेस को फिर से सत्ता में लाने के लिए एक जुट होकर लोगों की समस्याओं को लेकर संघर्ष के लिए मैदान में उतरे। प्रदेश सचिव ऊषा दुबे ने कहा कि केन्द्र के मोदी व प्रदेश के योगी सरकार ने समाज की आधी आवादी महिलाओ का जमकर उत्पीडन और सोसण किया जा रहा है आंगनबाडी तथा महिला शिक्षा मित्रो पर लाठी चलवाकर प्रदेश सरकार महिला विरोधी होने का सबूत दे चुकी है। वरिष्ठ कांग्रेसी नेता बजरंग सिंह चैहान ने कहा कि जिस वादे के साथ मोदी ने केन्द्र व प्रदेश की सत्ता को हासिल किया है उसकी सच्चाई अब जनता के सामने आ चुकी है जिसका जबाब नगर निकाय के चुनाव में जनता दे देगी। उन्होने आम जनता से आवहन किया कि वह भाजपा के छदम में न आए और उनके झूठ का जबाब चुनाव में जरूर दे। इस मौके पर डां0 हासिम सिदिदकी, विश्वनाथ गिहार, रामभरोसे कमल, अविनाश दुबे, तारिक बसीर, आशीष शुक्ला, राहुल गुप्ता, महेश पांण्डेय सहित अनेको कांग्रेसी नेता मौजूद रहे।
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger