Ads (728x90)

कन्नौज। शिक्षक पात्रता परीक्षा रविवार को जनपद स्तर पर बनाये गये परीक्षा केन्द्रो ने दो पालियो में सा कुशल व शांति पूर्ण व्यवस्था के साथ जिला प्रशासन ने परीक्षा सम्पन्न कराई।

शिक्षक पात्रता परीक्षा रविवार को जनपद स्तर पर प्रथम पाली में सात परीक्षा केन्द्रो पर एवं द्वितीय पाली में 11 परीक्षा केन्द्रो पर सा कुशल सम्पन्न कराई गयी। जिला प्रशासन की कडी देख रेख में व व्यवस्था के अन्र्तगत उक्त परीक्षा में प्रथम पाली में 4237 परीक्षार्थियो में से 2967 परीक्षार्थियो ने सात परीक्षा केन्द्रो पर एवं द्वितीय पाली में 6296 परीक्षार्थियो में से 5089 परीक्षार्थियो ने परीक्षा दी। जिसे जिला प्रशासन ने पारदर्शी व्यवस्था के साथ नकलव्हीन परीक्षा सम्पन्न कराई जिलाधिकारी जगदीश प्रसाद व पुलिस अधीक्षक हरीश चन्दर ने परीक्षा केन्द्रो का औचक निरीक्षण किया जिसमें उन्होने छिबरामऊ के हीरालाल बीएन इण्टर कालेत परीक्षा केन्द्र का निरीक्षण किया जिसमें प्रथम पाली में 1070 परीक्षार्थियो में से 733 ने परीक्षा दी साथ ही परीक्षा केन्द्रो की व्यवस्थाओ का भी जायजा लिया तथा सब कुछ व्यवस्थित मिलने पर केन्द्र व्यवस्थापक की सराहना की।

---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger