Ads (728x90)


 डिजिटल एंटरटेनमेंट इस्तेमाल में बदलाव लाने की कोशिश ~


मुंबई, 13 अक्टूबर 2017: भारत की सबसे बड़ी केबल ब्रॉडबैंड प्रदाता हैथवे और दक्षिण एशियाई कंटेंट की दुनिया की सबसे बड़ी ओवर-द-टॉप (ओटीटी) प्रदाता यप्पटीव्ही ने लाइव टीवी और ऑन-डिमांड श्रेष्ठ क्वालिटी का एंटरटेनमेंट कंटेंट ग्राहकों को मुहैया कराने के लिए हाथ मिलाया है। हैथवे सभी हाई स्पीड फाइबर ब्रॉडबैंड उपभोक्ताओं को मासिक योजना के तहत यप्पटीव्ही सब्सक्रिप्शन मुहैया कराएगी।

हैथवे और यप्पटीव्ही इस तेजी से उभर रहे एंटरटेनमेंट परिदृष्य में पहुंच बढ़ाकर इंटरनेट बाजार भागीदारी का बड़ा हिस्सा हासिल करने के लिए तैयार हैं। जब आज 12 भाषाओँ में 200 से अधिक लाइव टीवी चैनलों और कम कीमतों पर हाई स्पीड इंटरनेट ब्रॉडबैंड के साथ 10,000 घंटे से अधिक के ऑन-डिमांड कैटलॉग को एक साथ जोड़ कर देखें तो पता चलता है कि यह गुणवत्तायुक्त कंटेंट के लिए मांग तेजी से बढ़ रही है।

हैथवे के प्रबंध निदेशक राजन गुप्ता ने कहा, ‘मनोरंजन का खपत परिदृष्य बदला है, उन उपभोक्ताओं पर ध्यान केंद्रित किया या है जो यह निर्णय ले सकते हैं कि मल्टीपल डिवाइसों पर अपनी सुविधा के हिसाब से क्या देखना चाहते हैं। इस बदलाव का मुख्य कारण हाई-स्पीड ब्रॉडबैंड और बेहद किफायती कीमत है जिससे वीडियो देखना एक शानदार अनुभव बन गया है। यही वजह है कि बेहद कम समय में बिंगे-वॉचिंग और ओटीटी ऑरिजनल कंटेंट की लोकप्रियता बढ़ी है। हैथवे में हम सही स्थान पर, सही समय पर और सही भागीदारी के साथ नए जमाने के मनोरंजन को बढ़ावा दे रहे हैं। यप्पटीव्ही हमारे ग्राहकों को विभिन्न मनोरंजन विकल्पों तक पहुंच प्रदान कराता है जिससे यह न सिर्फ हैथवे और यप्पटीव्ही के लिए बल्कि हमारे ग्राहकों के लिए भी फायदेमंद है। हमारे ग्राहक अब मनोरंजन इस्तेमाल के संदर्भ में वास्तविक पसंद का अनुभव उठा सकते हैं।’

--------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger