Ads (728x90)

कन्नौज। जिला एवं सत्र न्यायालय में पेशी पर आए एक मुल्जिम व सिपाही के बीच किसी बात को लेकर हुई झडप के बाद सिपाही ने मुल्जिम की जमकर धुनाई करदी जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जबकि सिपाही मुल्जिम पर बर्दी फाडने व गाली देने का आरोप लगा रहा है। पुलिस ने घटना को गम्भीरता से लेते हुए जांच पडताल कर रही है।

घटना के विषय में बताया गया कि जनपद के थाना जहानगंज निवासी कोमल सिंह पुत्र बलवीर सिंह निवासी गदनपुरतुर्रा बिगत 4 माह से गैंगस्टर व एनडीपीएस में निरूद्व होने के कारण कारागार में बन्द है जिसे आज पेशी पर लाया गया था जहां उसकी मां मिलने के लिए आयी हुई थी उसी दौरान किसी बात को लेकर सिपाही अंजार पंजतन के बीच वाद-विवाद हो जाने से सिपाही ने हवालात के अन्दर ही कोमल की जमकर धुनाई कर दी जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना मिलते ही सदर कोतवाली पुलिस पहुंच गयी और घायल को जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया। जिसने उक्त सिपाही पर मारपीट के गम्भीर आरोप लगाये है जबकि सिपाही ने बताया कि जब पेशी के बाद उसे दोपहर के समय हवालात ले जा रहा था तो इसने कैन्टीन में खाना खाने की बात कही और गाली देना शुरू कर बर्दी फाड कर भागने का प्रयास किया फिलहाल घटना की सच्चाई क्या है यह पुलिस जांच के बाद ही पता चलेगा।
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger