Ads (728x90)

मृतक रामसागर की फाइल फोटो

कन्नौज। गाय को बचाने के प्रयास में एक अधेड ट्रेक्टर की चपेट में आ गया जिसके फलस्वरूप उसकी दर्दनाक मौत घटना स्थल पर ही हो गयी। घटना की सूचना पर पहुंची सदर कोतवाली पुलिस ने उसका पंचनामा कर शव को शव विच्छेदन करने के लिए पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। तो वहीं परिजनों में घटना को लेकर कोहराम मचा हुआ है।

घटना के विषय में बताया गया कि सदर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम रामपुर निवासी रामसागर पुत्र रामसनेही शनिवार की सुबह 6 बजे के करीब ट्रेक्टर को घर से निकालकर बाहर सडक पर खडा करने के लिए ले जा रहे थे तभी सामने आई गाय को बचाने के प्रयास में रामसागर ट्रेक्टर की चपेट में आ गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी मृतक के भाई राजेश पुत्र रामसनेही ने सदर कोतवाली पुलिस को एक तहरीर देते हुए कानूनी कार्यवाही न किए जाने की मांग की जबकि सदर कोतवाली पुलिस द्वारा मृतक के शव का पंचनामा भरकर शव विच्छेदन के लिए पोस्टमार्टम हाउस भेजकर कानूनी प्रक्रिया शुरू कर जांच पडताल शुरू कर दी है।

---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger