Ads (728x90)

प्रतापगढ़। (प्रमोद श्रीवास्तव)शासन के आदेश के बावजूद एबीआरसी समन्वयकों द्वारा परिषदीय स्कूलों में अनुश्रवण नहीं किया जा रहा है और वे विद्यालयों में न जाकर सिर्फ ब्लाक संसाधन केंद्रों पर कुंडली मार कर बैठे है। शासन ने मामले को गंभीरता से लेते हुए ऐसे सह- समन्वयकों पर बीएसए को कार्यवाही किए जाने का निर्देश दिया है।अब शासन की निगाह एबीआरसी समन्वयकों पर टेढ़ी हो चुकी है जो न तो अपने कार्यरत विद्यालय जा रहे और न ही अनुश्रवण हेतु अन्य विद्यालय बल्कि ब्लाक संसाधन केन्द्रो पर बैठ आराम फरमा रहे है।
प्रदेश शासन के निर्देश पर जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी बी एन सिंह ने जनपद के सभी खण्ड शिक्षा अधिकारियों को जारी अपने निर्देश में स्पष्ट किया है कि विद्यालय अवधि में कोई भी एबीआरसी किसी भी दशा में ब्लाक संसाधन केंद्रों पर कदापि न देखा जाय। बीएसए ने कहा की उनकी भी उपस्थिति ली जाएगी और किन विद्यालयों में मौजूद है उसका आवश्यकता पड़ने पर भौतिक सत्यापन भी कराया जाएगा।
बीएसए ने आदेश का कड़ाई से पालन किये जाने के भी निर्देश दिए है।

---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger