Ads (728x90)





ख्य विकास अधिकारी को ज्ञापन देने जाते ग्रामीण

कन्नौज। केन्द्र व प्रदेश की सरकार देश को भ्रष्टाचार के दंश से मुक्त कराने के लिए अनेको उपाय करने के साथ भारत को भ्रष्टाचार मुक्त देश बनाने का प्रयास कर रही है। किन्तु दुर्भाग्य है कि जनप्रतिनिधि उक्त योजना को साकार न होने देने के उददेश्य से पलीता लगाने का काम कर रहे है जो डिजिटल भुगतान होने के बावजूद लाभार्थियो से शौचालय व आवास के नाम पर लूट खसोट मचाये हुए है जिससे नाराज हुए ग्रामीणों ने शुक्रवार को अपने ही चुने गये ग्राम प्रधान पर भ्रष्टाचार के गंम्भीर आरोप लगाते हुए जिलाधिकारी के नाम संबोधित एक ज्ञापन मुख्य विकास अधिकारी अवधेश बहादुर सिंह को दिया।

जनपद की तहसील तिर्वा के ग्राम भकरा के ग्रामीणो ने जिलाधिकारी को दिये गये 13 सूत्रीय शिकायती पत्र में कहा कि ग्राम प्रधान उमाशंकर यादव द्वारा भ्रष्टाचार की सारी हदे पार करते हुए भय व आतंक का माहोल व्याप्त कर रखा है। जो आवास के नाम पर 20 हजार व शौचालय के नाम पर 6 हजार प्राथमिक पाठशाला के प्रधानाध्यापक से 10 हजार रूपया प्रति माह रंगदारी के खारिज किए गए पटटो केेा खुद करवा कर कब्जा कर लेने सब मिलाकर भ्रष्टाचार को चरम तक पहुंचा दिया। जिससे ग्रामीणों में गहरा आक्रोश व नाराजगी व्याप्त है ग्रामीणों ने जिलाधिकारी से मांग की किसी संच्क्षम अधिकारी से न्याय की जांच कराते हुए ग्राम प्रधान के अधिकार सीज कराकर जांच पडताल कराते हुए न्याय दिलाया जाये। इस मौके पर प्रमोद कुमार, हीरालाल, चन्द्रजीत सहित दर्जनों ग्रामीण मौजूद रहे।


---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger