Ads (728x90)

राजगद,अमन जैन

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद अलवर की ओर से मंगलवार सुबह स्वामी विवेकानंद सर्किल , अलवर पर केरल में हो रही वामपंथी हिंसा के विरोध में धरना प्रदर्शन करते हुए कार्यकर्ताओ ने जिला कलेक्ट्रेट तक रैली निकालकर राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन दिया धरने पर कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए इस अभियान के प्रान्त सह प्रमुख उपेन्द्र रावल ने कहा कि देश के दक्षिणी छोर वाले प्रदेश केरल में लगातार राष्ट्रीय विचार के साथ जुड़े हुए लोगों की सरेआम हत्याएं की जा रही है । इस प्रकार की घटनाओं को केरल में स्वयं सत्ताधीन सीपीएम सरकार का संरक्षण प्राप्त है । यह सब केरल की सीपीएम मार्क्सवादी सरकार की साजिश के तहत चल रहा है । जिला संगठन मंत्री समशेर सिंह चौहान ने कहा कि मार्क्सवाद के विचार ने इस देश की भव्य संस्कृति व सभ्यता का सम्मान नही किया , बल्कि तहस नहस करने का कार्य किया है । इस विचार को दुनिया ने नकार दिया है , अब ये अराष्ट्रीय ताकतों के साथ मिलकर लगातार इस देश को तोड़ने की साजिश कर रहे है केरल में बैलेट के आधार पर चुनी हुई ये सीपीएम सरकार बुलेट के आधार पर सर्वसत्ताधीन बनना चाहती है जिला संयोजक महेन्द्र बोहरा ने कहा कि जिस दलित - पीड़ित - शोषित - वंचित वर्ग का अपने आप को मसीहा बताकर सीपीएम सरकार सत्ता में आई , आज उन्हीं की यह सरकार हत्यारी बन गई है जिला सह संयोजक मयंक खण्डेलवाल ने कहा कि केरल का " कन्नूर " जिला आज सर्वाधिक राजनैतिक हत्याओं का केन्द्र बिन्दु बन चुका है । आज तक केरल में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ , अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद , भारतीय जनता पार्टी के लगभग 400 से अधिक कार्यकर्ताओ की नृसंश हत्याएं वामपंथी गुन्डो ने की है । धरने के बाद कार्यकर्ता विवेकानंद सर्किल से कलेक्ट्रेट तक रैली निकालते हुए , केरल सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए पहुँचे। अलवर एडीएम सिटी को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपते हुए मांग की है कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद संविधान में विश्वास रखते हुए आपसे माँग करती है कि केरल में सीपीएम द्वारा प्रायोजित हिंसा को तुरन्त प्रभाव से रोका जाए एवं आरोपियों पर शीघ्र कार्यवाही हो ।
धरने प्रदर्शन में आर आर कॉलेज अध्यक्ष मोहित चौधरी , रूपेन्द्र चौहान , लता मंडोरा , पूर्व अध्यक्ष रोहित चतुर्वेदी , निशान्त चौबे , जिला संयोजक चन्द्रपाल यादव , अनिरुद्ध कुलश्रेष्ठ , दीपांशु सिंह , हिमालय कौशिक , निखिल गर्ग , आशीष यादव , अजय प्रधान , राहुल गुप्ता सहित सभी प्रमुख कार्यकर्ता उपस्थित थे ।

---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger