Ads (728x90)

 सीएमआर की 2017 की दूसरी तिमाही की रिपोर्ट में हुआ खुलासा ~

मुंबई, 17 अक्टूबर 2017: अपनी स्मार्टफोन पेशकश को निरंतर मजबूत करते हुए आइटेल मोबाइल ने तिमाही-दर-तिमाही अभूतपूर्व वृद्धि दर्ज की है और यह भारत में दूसरा सबसे बड़ा मोबाइल फोन ब्रांड बन गया है- यह जानकारी सीएमआर की 2017 की दूसरी तिमाही की रिपोर्ट में सामने आई है। इस तिमाही में ब्रांड ने स्मार्टफाने श्रेणी में 293 प्रतिशत की वृद्धि भी दर्ज की है। इससे कंपनी को अपना मार्केट शेयर बढ़ाने और दूसरी सबसे बड़ी मोबाइल कंपनी बनने में मदद मिली है। जनवरी-मार्च में कंपनी की बाजार में हिस्सेदारी 9 प्रतिशत थी जो दूसरी तिमाही में 12.42 प्रतिशत हो गई है।

अप्रैल 2016 में लांच किया गया आइटेल मोबाइल ट्रैंशन होल्डिंग्स समूह का हिस्सा है। केवल एक साल से कुछ अधिक पुराने इस ब्रांड को ग्राहकों से बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिली है क्योंकि इस ब्रांड ने विभिन्न इलाकों में वैल्यू-ऐडेड पेशकशें की हैं जिसकी बदौलत बिक्री में भारी इजाफा हुआ है। इस वजह से यह ब्रांड भारत के मोबाइल फोन बाजार में बहुत तेजी से शीर्ष ब्रांडों के बीच जगह बनाने में कामयाब रहा है। ब्रांड को हाल ही में लांच किए गए कार्लकेयर से और अधिक प्रोत्साहन मिला है जो कि ट्रैंशन होल्डिंग्स की वैश्विक ऐक्सक्लूसिव आफ्टर सेल्स सर्विस है।

आइटेल और स्पाइस डिवाइसिस के चीफ ऐक्जीक्यूटिव ऑफिसर श्री सुधीर कुमार ने कहा, ’’इस अहम उपलब्धि को हासिल करने के बाद हम भविष्य में इस पैमाने को और अधिक बढ़ाएंगे, हम और ज्यादा उपभोक्ता केन्द्रित उत्पाद व सेवाएं प्रस्तुत करेंगे जो देश के उपभोक्ताओं की सारी जरूरतें पूरी करेंगे। अपनी अभिनव पेशकशों के साथ हम भारतीय स्मार्टफोन बाजार में बड़ा बदलाव लाने का लक्ष्य लिए हुए काम कर रहे हैं और हमारे स्मार्टफोन पोर्टफोलियो को संभावनाओं से भरपूर प्रतिक्रिया मिली है। इस उत्साहजनक प्रतिक्रिया के आधार पर हम इस श्रेणी में अपनी उपस्थिति बढ़ाएंगे और अपने 4जी स्मार्टफोन्स के संग 4जी डिजिटल ऐनेबलर के तौर पर उभरेंगे।

---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger