Ads (728x90)




पुलिस लाइन स्थित आवासीय परिसरों की साफ-सफाई के साथ मरम्मत कराये जाने के दिये निर्देश

पुलिस लाइन में परेड कराते एसपी व पुलिसकर्मियो को देते निर्देश

कन्नौज। रिजर्व पुलिस लाइन में शुक्रवार की सुबह पुलिसकर्मियो की आयोजित परेड का निरीक्षण करते हुए पुलिस अधीक्षक हरीश चन्दर ने 100 डायल पुलिस को नैतिकता का पाठ पढाते हुए आवासीय परिसरो का निरीक्षण करते हुए साफ-सफाई के साथ मरम्मत कराये जाने की निर्देश दिये।

पुलिस अधीक्षक ने पुलिसकर्मियो को रिजर्व पुलिस लाइन परेड के दौरान सलामी लेते हुए परेड का निरीक्षण करते हुए चुस्ती व फुर्ती लाये जाने के निर्देश देते हुए 100 डायल पुलिस को नैतिकता का पाठ पढाते हुए कहा कि शासन की मंशा के अनुरूप अपने कर्तव्यों का निष्ठा से अनुपालन करते हुए आम जनता के साथ मानवीय दृष्टिकोण को अपनाते हुए भलाई का कार्य करे। जिससे पुलिस और जनता के बीच समनव्य का सेतु स्थापित किया जा सके। उन्होने ये भी निर्देश दिए कि जहां घटनाओ की सूचना पर ततपरता दिखाने का कार्य करते है तो वहीं इस दौरान किसी भी तरह की घटित होने वाली दुर्घटनाओ में भी दिलचस्पी बनाये रखते हुए मानवीय व्यवहार को अपनाये जिससे पुलिस की कार्य शैली में पारदर्शता लायी जा सके। पुलिस अधीक्षक ने इसके उपरान्त भोजनालय का निरीक्षण किया तथा आवासीय परिसर के निरीक्षण के साथ आवासो में मरम्मत कार्य की आवश्यकता को देखते हुए आवश्यक निर्देश दिए।


---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger