Ads (728x90)



थानो की सफाई करते पुलिसकर्मी, कूडा करकट हटाने के साथ नल की साफ सफाई करते पुलिसकर्मी

कन्नौज। पुलिस अधीक्षक हरीश चन्दर के निर्देशन पर रविवार को स्वच्छ भारत अभियान के तहत जनपद की समस्त कोतवाली व थानो में स्वच्छता अभियान पुलिसकर्मियो द्वारा चलाया गया और स्वच्छता बनाये रखने का संकल्प भी लिया।

पुलिस अधीक्षक हरीश चन्दर ने जनपद पुलिस द्वारा थानो में चलाये गये स्वच्छता अभियान के अवसर पर कहा स्वच्छता से हमारा शरीर स्वस्थ होने के साथ खुशहाल होता है। इसलिए हमें अपने घर व कार्यालय में विशेष स्वच्छता को बनाये रखने के साथ अपने साथियो को भी स्वच्छता बनाये रखने के लिए जागरूक करना चाहिए। जिससे स्वच्छता का वातावरण बना रहे पर्यावरण को भी सुरक्षित व संरक्षित बनाये रखने में हमें अपना योगदान देना चाहिए जब हम स्वच्छता व पर्यावरण के प्रति जागरूक होगें तभी हम स्वच्छ भारत का निर्माण कर सकते है। जनपद के थानो में रविवार को चलाये गये स्वच्छता अभियान में पुलिसकर्मियो ने कडी मेहनत कर अपने-अपने थानो को स्वच्छ बनाते हुए स्वच्छता के प्रति लोगो को जागरूक किया।
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger