Ads (728x90)


दरगाह के आध्यात्मिक प्रमुख दीवान सैयद जैनुल आबेदीन अली खान ने जम्मू कश्मीर में बांदीपुरा के हाजिन में आतंकियों दुआरॉ छुट्टी पर आए एक बीएसएफ जवान रमज़ान रमीज अहमद पारे की गोलीमार कर हत्या करने की कड़े शब्दोंमें निंदा करते हुए कहा कि इस शहिंद की क़ुर्बानी व्यर्थ नही जानी चाहिए।

दरगाह दीवान ने बयान जारी करते हुए कहा कि उनहे गर्व है कि इस जवान ने 'जय हिंद' बोलते हुए शहादत हासिल की बीएसएफ के इस जवान की मौके पर ही मौत हो गई। रमजान की कुर्बानी व्यर्थ नहीं जानी चाहीए हमें उसका बदला लेंना होगा यदी आतंकवादी नही चाहते कि कश्मीर का कोई युवक देश के सुरक्षा बलों में काम करें, इसलिए पहले लेफ्टिनेंट कर्नल उमर फैयाज और कश्मीर पुलिस के डीएसपी पंडित अयूब को भी मौत के घाट उतार दिया गया उन हो ने कहा की में कश्मीरी नौजवान से अपील करता हूँ की अपने देश के लिए ज़्यादा से ज़ायदा लोग भारत के सुरक्षा बलों में काम करने के लिए आगे आए और इन आतंकियो को मुँह तोड़ जवाब दे।

उन हो ने कहा कि उत्तरी कश्मीर के हज्जान इलाके में आतंकवादियों ने बुधवार रात बीएसएफ के जवान की उसके घर में घुसकर हत्या कर दी और उसके परिवार के चार सदस्यों को घायल कर दिया यह उस एक जवान और उस एक परिवार पर हमला नहीं है बल्कि पूरे देश के जवानो और हर जवान के परिवार वालो पर हमला है।

उन हो ने कहा कि हमारी सेना कश्मीर में जिस तरहें इन आतंकियों का चुन चुन कर ख़ात्मा कर रही है उस से यह आतंकी और इन को समर्थन करने वाले बोखला गये है जवान रमज़ान अहमद की हत्या उसी बोखलाहट को साबित करती है। आतंकियों ने इस हमले से फिर उस जख्म को हरा कर दिया है जो देश को इसी साल मई महीने में मिला था. आतंकियों ने 10 मई को शोपियां में लेफ्टिनेंट उमर फैयाज की क्रूरतापूर्वक हत्या कर दी थी.।

दरगाह दीवान ने कहा की आज उन कशमीर के पथर बाज़ों और उन का समर्थन करने वालो को वाहा के नेताओ को रमज़ान अहमद की इस हुबल वतनी और शहादत के आगे शर्म महसूस करने की ज़रूरत है की एक यह कश्मीरी जवान है जिसने मरते मरते भी 'जय हिंद' बोलते हुए शहादत हासिल करी । ओर दूसरी तरफ़ वो अलगाववादी हे जो इसी देश का खाते हे और इसी देश से ग़द्दारी करते है।

अंत में दरगाह दीवान ने कहा कि कश्मीर में हमारी सेना आतंकवाद और आतंकवादियों का ख़ात्मा करने का हर सम्भव प्रयास कर रही है जिस में सेना को काफ़ी कमियाबी मिल रही है सेना को कश्मीर में अपना मिशिन आतंकियों के पूर्ण रूप से ख़त्म होने तक जारी रखना चाहिय

---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger