Ads (728x90)

मुंबई । संवाददाता


मुंबई, बेस्ट समिती की बैठक में महाप्रबंधक उपस्थित नही होने से बैठक स्थगित करना पड़ा. बेस्ट समिती की सभा में महाप्रबंधक उपस्थित न होने से स्थगित किये जाने की घटना बेस्ट के इतिहास में पहली बार हुई है.


बेस्ट समिती की बैठक के पहले महाप्रबंधक को तीन बार सभा सुरु करना है आप बैठक में आये यह संदेश दिया गया. समिती की बैठक में अध्यक्ष के पहले महाप्रबंधक को उपस्थित रहना पड़ता है. लेकिन दोन बजे की सभा को 2 बजकर ३० मिनट होने के बावजूद महाप्रबंधक नही पहुचे. इस कारण से सभी सदस्यों ने नाराजी व्यक्त करते हुवे सभा स्थगित किये जाने की मांग की. सभा स्थगित किये जाने की मांग शिवसेना के नेता प्रवीण शिंदे ने किया जिसपर सभी दलों के सदस्यों ने शाथ देने पर अध्यक्ष अनिल कोकीळ ने सभा स्थगित किया. सभा स्थगित करने के बाद महाप्रबंधक सुरेन्द्र बागडे यह समिती कक्ष में आये लेकिन उन्होंने किसी प्रकार का खेद व्यक्त नही किये जानेपर सभा स्थगित किये जाने की सुचना अनिल कोकीळ ने दिया.

---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger