Ads (728x90)

-परिजनों ने पुलिस को बिना सूचना ही दिये कर दिया उसका अंतिम संस्कार

कन्नौज,हिन्दुस्तान की आवाज़,अनुराग चौहान

कन्नौज। पढाई मंे कमजोर होने के कारण विद्यालय से लेकर घर तक में पडती डांट से आहत व दुखी होकर एक किशोर ने गले में फांसी का फंदा डालकर सदा-सदा के लिए किस्सा ही खत्म कर दिया। परिजनों ने पुलिस को सूचना दिये बगैर ही उसका अंतिम संस्कार कर दिया।

घटना के विषय में बताया गया कि थाना तिर्वा के ग्राम कन्हाईपुरवा निवासी सुरेन्द्र का पुत्र विमलेश महेन्द्र नीलम जनता इण्टर कालेज तिर्वा में कक्षा 6 का छात्र था जो पढाई लिखाई में बेहद कमजोर होने के कारण उसकी डांट विद्यालय व घर पर पडती थी। जिससे वह काफी आहत रहने के साथ दुुखी था जिसने विद्यालय व घर की डांट से छुटकारा पाने के लिए अपने गांव के बाहर बम्बा के किनारे एक पेड के समीप रस्सी का फंदा डालकर सदा-सदा के लिए किस्सा को ही खत्म कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया जिन्होंने पुलिस को सूचना दिये बगैर ही उसका अंतिम संस्कार कर दिया।
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger