Ads (728x90)

कन्नौज,हिन्दुस्तान की आवाज़,अनुराग चौहान

कन्नौज। विद्युत कनेक्शन कराये जाने के नाम पर एक व्यक्ति ने मित्रता को कलंकित करते हुए अपने मित्र के साथ ही धोखा कर सरसठ हजार रूपये की ठगी किये जाने का सनसनी खेज मामला आया। जब पीडित द्वारा जिलाधिकारी को शिकायती पत्र देकर न्याय की गुहार लगायी गयी।

तहसील सदर के ग्राम उहिदापुर निवासी जयद्रथ सिंह पुत्र मुकुट सिंह ने जिलाधिकारी को दिये गये शिकायती पत्र में बताया कि वह सिचाई के लिए समर पम्प लगवाना चाहता था। उसके मित्र बलवीर सिंह निवासी खेमपुर थाना तिर्वा ने कहा कि उसका एक मित्र थाना गुरसहायगंज निवासी संदीप कुमार से अच्छा संपर्क है जो बिजली का कनेक्शन करा देगा जिससे बात होने पर 2 अगस्त को 62 हजार रूपये कनेक्शन व पांच हजार रूपये सामान व किराये के नाम पर लेते हुए 8 दिन के अंदर कनेक्शन कराये जाने का आश्वासन दिया। जिसने एक पुरान ट्रांसफार्मर व पांच खम्भे लाकर डाल दिये और उसके बाद से वह कनेक्शन कराने के लिए नहीं आया। उसने कहा कि मुझे सक है कि हमारे खेत में डलवाये गये सामान चोरी का तो नहीं है। पीडित ने जिलाधिकारी से जांच कराते हुए न्याय दिलाये जाने की गुहार लगाई।
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger