Ads (728x90)

-जिलाधिकारी के हस्ताक्षेप के बाद घायल महिला का हुआ चिकित्सीय परीक्षण

कन्नौज। घर की सम्पत्ति के बटबारे को लेकर दो भाईयों के मध्य हुए बाद विवाद में एक महिला गम्भीर रूप से घायल हो गयी। पुलिस को सूचना दिए जाने के बावजूद भी घायल महिला का चिकित्सीय परीक्षण नहीं कराया जा रहा था। बुधवार को पीडित ने जिलाधिकारी को शिकायती पत्र दिया जिलाधिकारी के हस्ताक्षेप के बाद घायल महिला का जिला अस्पताल में चिकित्सीय परीक्षण किया गया।
मालूम हो कि विगत 25 सितम्बर को सुबह 10 बजे सदर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम तिखवा निवासी वीरेन्द्र कुमार पुत्र बैजनाथ का विवाद उस वक्त हो गया जब उसका भाई अरविन्द अखनूर खां को अपने साथ ले आया और खडे यूपीलिस्टिक के पेडों को कटाने लगा जिसका विरोध वीरेन्द्र की पत्नी गुडडी द्वारा किया गया। जिसके फलस्वरूप शुरू हुूआ विवाद मारपीट में तबदील हो गया। जिसमें गुडडी गम्भीर रूप से घायल हो गयी घटना की सूचना के उपरान्त सदर कोतवाली पुलिस दोनों पक्षों को कोतवाली ले आयी। और कोई भी कार्यवाही न किए जाने से घायल महिला के पति वीरेन्द्र कुमार ने बुधवार को जिलाधिकारी को शिकायती पत्र दिया। जिसके बाद घायल महिला का बुधवार को चिकित्सीय परीक्षण कराया गया।
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger