Ads (728x90)

तिर्वा तहसील के गा्रम गूरा के ग्रामीणों ने कलेक्ट्रेट में किया प्रर्दशन,
 डीएम से की शिकायत

कन्नौज। विकास खण्ड उर्मदा क्षेत्र स्थित ग्राम गूरा के कोटेदार की दबंगई और मनमानी से आजिज आकर राशन उपभोक्ता ग्रामीणों ने शुक्रवार को कलेक्ट्रेट पहुंचकर डीएम कार्यालय के सामने जोरदार प्रर्दशन किया। ग्रामीणों का आरोप है कि कोटेदार की मनमानी के चलते उन्हें अगस्त माह से राशन नहीं मिला है। ग्रामीणों ने जिलाधिकारी को कोटेदार के खिलाफ कार्यवाही हेतु एक शिकायती पत्र सौंपा है।

शुक्रवार को तिर्वा तहसील अन्र्तगत ग्राम सभा गूरा के दर्जनों ग्रामीणों ने राशन कोटेदार के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए कलेक्टेªट में प्रदर्शन किया। इस दौरान ग्रामीणों ने जिलाधिकारी को शिकायती पत्र सौंपते हुए बताया कि गांव का कोटेदार मंशाराम राशन वितरण में अनमिततायें वर्त रहा है। गांव के कुछ दबंग लोगों का सहारा लेकर वह गरीबों का निवाला छीनता चला आ रहा है। आरोप है कि बीते अगस्त माह से उक्त कोटेदार ने राशन का वितरण नहीं किया। ग्रामीणों द्वारा जब उक्त कोटेदार से राशन वितरण न करने के बारे में पूंछा गया तो उसने राशन देने से साफ इन्कार कर दिया। कोटेदार की मनमानी के खिलाफ ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है। ग्रामीणों ने जिलाधिकारी से न्याय की गुहार लगाते हुए उक्त कोटेदार के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है। इस मौके पर धर्मपाल, रामनथ, आशीष, प्रेमचन्द्र, श्यामबाबू, रवेन्द्र, कमलेश, रामवीर, जगमोहन सिंह, वलराम सिंह, हरिशंकर पाल सहित दर्जनों ग्रामीण मौजूद रहे।

---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger