Ads (728x90)



आवश्यक दिशा निर्देश देते एसपी व बैठक में मौजूद सभी थाना प्रभारी 


कन्नौज,हिन्दुस्तान की आवाज़,अनुराग चौहान

कन्नौज। कानून व्यवसथा को सुदृण बनाने तथा त्यौहारों के मददेनजर पुलिस अधीक्षक ने बैठक कर पुलिस अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

बुधवार को पुलिस लाइन के सभागार में पुलिस अधीक्षक हरीश चन्दर ने त्यौहारों के मददेनजर सभी क्षेत्राधिकारी व थाना प्रभारियों और सीसीटीएनएस के साथ एक बैठक की जिसमें उन्होंने कहा कि आने वाले त्यौहारों को लेकर सभी क्षेत्राधिकारी व थाना प्रभारी लगातार गस्त पर रहें और विशेष चैकसी बरतें और अराजकतत्वों पर निगाह रखें त्यौहारों में किसी भी प्रकार की गडबड नहीं होनी चाहिए। जो भी अराजक तत्व हैं उनपर विशेष ध्यान रखा जाए। और अपने-अपने क्षेत्र में चैकीदारों से संपर्क बनाकर रखे और उनकों बोलो कि वह अपने-अपने क्षेत्र में गांव वालों से संपर्क बनाकर रखें किसी भी प्रकार की गडबड लगने पर वह तुरंत सूचित करें जिससे कि तुरंत कार्रवाई हो सके। लगातार गस्त पर नियंत्रण रहे अगर कहीं भी किसी प्रकार का मामला आता है तो उसके खिलाफ दंण्डात्मक कार्रवाई की जायेगी। त्यौहारों को मददेनजर सभी थाना प्रभारियों को पुलिस अधीक्षक ने आवश्यक दिशा निर्देश दिए। बैठक में क्षेत्राधिकारी व सभी थाना प्रभारी मौजूद रहे ।
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger