Ads (728x90)

बाघराय,हिन्दुस्तान की आवाज,राहुल विश्वकर्मा


बाबागंज,प्रतापगढ़ : महेशगंज थाना क्षेत्र के राजापुर निवासी एक युवा विधवा महिला ने गांव के पूर्व प्रधान और उसके पुत्र पर बलात्कार का आरोप लगाया है महिला का आरोप है उसके पति के मौत के बाद पूर्व प्रधान के लड़के से उसका प्रेम सम्बन्ध हो गया जब घर के लोगो को इस संबंध मे जानकारी हुई तो पूर्व प्रधान ने परिजनों से कोर्ट मैरिज करा देने की बात कह उसे अपने घर मे बतौर बहु रख लिया पूर्व प्रधान ने अपने बेटे को बाहर भेज दिया और एक दिन रात में नशे की हालत में उसके साथ तमंचा सटा कर बलात्कार किया और कहा किसे से बताने पर जान से मार देंगे पीड़ित ने महेशगंज थाने मे तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है
महेशगंज थाना क्षेत्र के राजापुर निवासी भावना गुप्ता पत्नी स्व. शिवकुमार गुप्ता के पति की मौत चार साल पहले हो गयी ! युवा विधवा महिला अपने बच्चों के साथ रहती है पड़ोस के निवासी राजापुर गांव के पूर्व प्रधान दिलीप चौरसिया उर्फ कल्लू का लड़का विकास उसके सम्पर्क में आया विकास ने शादी का झांसा देकर उसके साथ अवैध सम्बन्ध बना लिया जब यह बात उसके सास ससुर को पता चली तो उन्होंने मुकदमा करने की बात कही जिस पर पूर्व प्रधान दिलीप ने उसके साथ अपने पुत्र का कोर्ट मैरिज करने की बात कही और बतौर बहु उसे करीब चार माह पहले घर पर रख लिया उसको घर मे आने पर अपने पुत्र को घर से दिल्ली भेज दिया पूर्व प्रधान दिलीप ने एक दिन नशे की हालत में रात में आकर उसके कमरे में घुस कर तमंचा सटा कर बलात्कार किया और कहि कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी दी पीड़ित विधवा महिला ने महेशगंज थाने में पूर्व प्रधान और उसके पुत्र के खिलाफ तहरीर दिया लेकिन महेशगंज पुलिस मुकदमा नही दर्ज कर रही है पिछले पाँच दिनो से थाने का चक्कर लगा रही है पीड़ित बिधवा ।


---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger