Ads (728x90)

उन्नाव, हिन्दुस्तान की आवाज,मोहित मिश्रा



बीघापुर,उन्नाव। सर्किल के थाना बारासगवार की चोकी  बक्सर में तैनात सिपाहियों पर ढाबा संचालक से 5 हजार रु0 महीने की उगाही न देने पर ढाबा न चलने देने की धमकी चैकी सिपाहियों द्वारा ढाबा संचलक को दी गई है।जिसकी षिकायत ढाबा संचालकों की बहन ने पुलिस महादिनेषक उ0प्र0 लखनऊ से की है।
जानकारी के अनुसार गोसू, विकास, भीम पुत्रगण नरेन्द्र सिंह निवासी बक्सर थाना बारासगवर जो कि बक्सर में ही सड़क किनारे ढाबा संचालित करते हैं।उक्त की बहन सुमन सिंह ने पुलिस महानिदेषक को दिए षिकायती पत्र में आरोप लगाया है कि बक्सर पुलिस चैकी के सिपाही अनिल के साथ और दो तीन लोग 24/07/2017 को रात लगभग 1 बजे ढाबे पर आकर खाना खाया ,पैसा मांगने पर भद्दी-भद्दी गालियां दीं और गल्ले से पैसा निकाल कर चले गए।दूसरे दिन सिपाही अनिल ढाबे पर फिर आ धमका और खाना खाया पैसे मांगने पर फोन से दूसरे सिपाहियों को भी बुला लिया और ढाबे पर काम कर रहे लल्लू व बिनोद को पकड़ ले गए।मेरे भाई विकास और ट्विंकल चैकी अपने नौकरों को छुड़ाने गए तो उक्त सिपाही ने 5000रु0 मांगे।मेरे भाई ने जब 5 हजार रु0 दिया तब उनको छोड़ा।26/07/2017 को दिन में 5 बजे अनिल और अन्य दो सिपाही ढाबे पर आए और कहा 5000रु0 महीना दो नहीं तो ढाबा नहीं चलने देंगे।विरोध करने पर सिपाहियों ने ढाबे की सारी सामग्री सड़क पर फेंक दी।जिससे हजारों रु0 का नुकसान हो गया। और धमकी देते हुए चले गए कि यदि 5000 रु. महीना नहीं दोगे तो ढाबा नहीं चलने देंगे। वहीं जब इस सम्बन्ध में बारासगवर थानाध्यक्ष से बात की गई तो उनका कहना था कि क्षेत्र में हो रही चोरियों के सम्बन्ध में उक्त ढाबे पर काम कर रहे नौकर संदिग्ध हैं,जिसे लेकर उनसे पूंछताछ करने चैकी के सिपाही गए थे।ढाबा संचालक ने नौकरों को भगा दिया,पूंछतांछ नहीं करने दी और एक मनगढ़त कहानी बना कर षिकायत कर दी,यह सारे आरोप बेबुनियाद हैं।

---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger