Ads (728x90)

-जलालपुर पनवारा के समीप हुई दुर्घटना

कन्नौज,हिन्दुस्तान की आवाज़,अनुराग चौहान

कन्नौज। अनियंत्रित होकर बाइक डिवाइडर से टकरा गई। इससे बाइक सवार दो छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची एम्बुलेंस से घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां एक युवक ने दम तोड दिया।

घटना जलालपुर पनवारा पुल के समीप हाइवे पर हुई। सोमवार देररात जनपद रायबरेली के चन्देलानगर रतापुर निवासी अमावा रोड निवासी 20 वर्षीय विजय चैधरी पुत्र प्रताप नारायण अपने साथी 20 वर्षीय महेन्द्र सिंह पुत्र शशिकान्त के साथ आगरा में रहकर पढाई करते थे। सोमवार की रात्रि बाइक पर सवार होकर दोनों रायबरेली से आगरा जा रहे थे। रास्ते में जलालपुर पनवारा के समीप अचानक बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। इससे बाइक सवार दोनों युवक दूर जा गिरे। घटना के बाद लोगों की भीड एकत्र हो गई। सूचना पर पहुंची एम्बुलेंस से घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों ने विजय को मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पीडित परिजनों को दी गई। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger