Ads (728x90)


-थाना इंदरगढ के साकिन अगौस गांव की घटना


कन्नौज,हिन्दुस्तान की आवाज़,अनुराग चौहान

कन्नौज। न्यायालय के आदेश पर चार ग्रामीणों के विरूद्ध सामूहिक दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज की गई। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

थानाक्षेत्र के साकिन गांव निवासी बेवा महिला ने दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा कि 23 जुलाई 17 की देरशाम बरसात में मवेशी रस्सी से छूट गए थे। जिन्हें देखने के लिए भाई व भतीजे के साथ घर से बाहर निकली। मवेशी खोजने के दौरान अकेला पाकर गांव के ही हरिओम पुत्र रमाकान्त, सुनील पुत्र रामप्रकाश, लालू पुत्र दयाशंकर, दीपू पुत्र रामदास फब्तियां कसते हुए बुलाने लगे। जब घर की ओर भागी तो पीछा कर घर में घुस आए और अश्लील हरकते करने लगे। विरोध करने पर भाभी व भतीजी को तमंचा दिखाकर धमकी देते हुए एक कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद दूसरे कमरे में ले जाकर बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोप है कि तमंचे की नाल उसके गुप्तांग में डाल दी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। थाने में सुनवाई नहीं की गई। पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र दिया लेकिन रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई। थक हारकर न्यायालय की शरण ली। पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर आरोपियों के विरूद्ध रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger