Ads (728x90)

प्रतापगढ, हिन्दुस्तान की आवाज, प्रमोद श्रीवास्तव

प्रतापगढ़। जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी बी एन सिंह ने कहा है कि समयबद्ध निःशुल्क पाठ्य पुस्तकों का वितरण जिले के प्रत्येक परिषदीय प्राथमिक व उच्च प्राथमिक विद्यालयो के साथ-साथ सहायता प्राप्त विद्यालयों में उनकी पहली प्राथमिकता होगी।
बीएसए बी एन सिंह बुद्धवार को स्वयं की उपस्थिति में जिले के विकास खण्डों को निःशुल्क पाठ्य पुस्तकों का आवंटन करते समय खण्ड शिक्षा अधिकारियों से कही।बीएसए ने जनपद के खण्ड शिक्षा अधिकारियों से कहा है कि वे अपने-अपने विकास खण्डों की पाठ्य पुस्तके प्राथमिकता के तौर पर प्राप्त कर लें और समयबद्ध वितरण सुनिश्चित करे।उन्होंने कहा है कि वे स्वयं भी विद्यालयों के निरीक्षण समय पाठ्य पुस्तकों की वितरण प्रगति का जायजा लेंगे।विद्यालयों में पुस्तकों के वितरण में किसी प्रकार की लापरवाही को गंभीरता से लेते हुए जिम्मेदारों के खिलाफ कार्यवाही तय की जायेगी।

---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger