Ads (728x90)

पडोसी जनपद रायवरेली के सलोन का था


प्रतापगढ, हिन्दुस्तान की आवाज, प्रमोद श्रीवास्तव

प्रतापगढ़, रविवार की रात्रि में घुइसरनाथधाम मे कुएं में गिरकर काल के गाल में समाया कंवरिया रायबरेली जनपद के रानीपुर बलवलिया निवासी रामबली सरोज का 17 वर्षीय पुत्र जवाहर लाल सरोज था। सांगीपुर थाने पहुंच कर परिजनों ने शव की शिनाख्त की।
रविवार की रात्रि जवाहर लाल अपने साथियों के साथ मानिकपुर से कांवर लेकर आया और मेला क्षेत्र में स्थित एक कुंए की जगत पर थकान के कारण सो गया। माना जा रहा है कि करवट लेने के दौरान जवाहरलाल कुंए में गिर गया। पुलिस ने शव को शिनाख्त के बाद पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया। युवक की मौत को लेकर लोगों के तर्क अलग अलग हैं। कोई बिजली कटौती को कारण मान रहा है तो कोई कुंए में ठेल कर हत्या किए जाने की बात कर रहा है।

---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger