Ads (728x90)


-तबादले के बाद भी नहीं किए गए रिलीव-एसपी बोले, आज ही हो जाएंगे रिलीव
कन्नौज,हिन्दुस्तान की आवाज़, अनुराग चौहान

कन्नौज। कानून व्यवस्था के मद्देनजर गत सप्ताह पुलिस अधीक्षक ने कई पुलिसकर्मियों को इधर से उधर कर दिया था। उन्हांेंने तत्काल तैनाती स्थल पहुंचकर ड्यूटी ज्वाइन करने के निर्देश दिए थे, लेकिन अभी तक पुलिसकर्मियों ने एसपी के आदेशांे का अनुपालन नहीं किया। इस संबंध में पुलिस अधीक्षक ने कहा कि मामला उनके संज्ञान में नहीं है। पुलिसकर्मियों को तत्काल उनके तैनाती स्थल पर भेजा जाएगा।

गौरतलब है कि पुलिस अधीक्षक हरीश चन्दर ने गत सप्ताह 9 जुलाई 17 को 224 पुलिस आरक्षियों, हेड कांस्टेबल व उप निरीक्षकों के थानाक्षेत्र में बदलाव करते हुए तैनाती स्थल पर पहुंचने के निर्देश दिए थे। एक सप्ताह बीतने के बाद भी आधे से अधिक आरक्षियों ने नई जगह तैनाती नहीं ली है। जबकि सदर कोतवाली में तैनात उप निरीक्षक जंग बहादुर सिंह, खलील, रईस नजीर, विकास मौर्या, अरूण कुमार, मो. नदीम, राजेन्द्र कुमार, जगदीश, नेहा सिंह आदि ने अभी तक अपना कार्यक्षेत्र नहीं बदला है। इसके अलावा अन्य सैकडों सिपाही अभी तक पुराने तैनाती स्थल पर ही कार्य कर रहे हैं। पुलिस अधीक्षक हरीश चन्दर ने कहा कि मामला उनके संज्ञान में नहीं है। तबादले के बाद अभी तक तैनाती स्थल पर नहीं पहुंचने वाले पुलिसकर्मियों को तत्काल तैनाती स्थल पर भेज दिया जाएगा।

---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger