Ads (728x90)


मुंबई, घाटकोपर साई सिद्धी इमारत दुर्घटना के वजह बने  शिवसेनेना के  स्थानिक पदाधिकारी सुनील शितप के अवैध निर्माण के विरोध में मनपा ने जोरदार मुहीम शुरू की है. अंधेरी घाटकोपर  लिंक रोडपर केटरर्स का  सामान रखने के लिए निर्माण किये गये झोपड़े पर शुक्रवार की सुबह मनपा ने तोडक कर जमीन में मिला दिया.

गोरतलब है की महापालिका एन विभाग परिमंडळ – ६ के  उपायुक्त नरेंद्र बरडे के  मार्गदर्शनपर  'एन' विभाग के दस्ते द्वरा यह कारवाई की गयी है. इस  कारवाई के लिए  १५ मजदूर-कर्मचारी-अधिकारी घटनास्थल पर  कार्यरत थे. और मुंबई पुलिस  दल के  १७ पुलिस कर्मी भी उक्त अवसरपर  तैनात थे . यह  कारवाई सफल बनाने के लिए महापालिका  'एन' विभाग के  पदनिर्देशित अधिकारी . सादीक खान ने  विशेष परिश्रम किया. यह सुचना डॉ. कापसे ने दिया है.

बता दे की साई सिद्धी इमारत के  नर्सिंग होम  नवनीकरण किये जाने का  काम सुरू होने के समय निचली मंजिल के मुख्य पिलर के शाथ छेद छाड़ करनेपर यह चार मंजली  इमारत जमीन में मिल गयी . इस  दुर्घटना में  17 लोगो ने अपना जान गवाया. इस  दुर्घटना के लिए  नर्सिंग होम के मालिक  सुनील शितप जिम्मेदार होने से उन्हें गिरफ्तार किया गया है.
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger