Ads (728x90)

चहनियॉ-क्षेत्र के रामगढ़ स्थित यूनियन बैंक में सुरक्षा की दृष्टि से लगाया गया सुरक्षा गार्ड प्रायः ड्यूटी के दौरान बैंक के कर्मचारियों के लिए लगाये गये कुर्सी पर बैठकर बैंक के ग्राहकों से नाजायज तरीके से पैसा प्राप्त कर लाइन में न लगने का आश्वासन देता है । इसके कारण बैंक के अधिकतर लाइन में लगे ग्राहक इसके कार्य प्रणाली से असहज महसूस करते है।
मालूम हो कि रामगढ़ व आस पास की आवादी एक लाख से ऊपर है रामगढ़ में यूनियन बैंक संचालित है इसमे प्रायः ग्राहकों की अत्यधिक भीड़ लगती है ।भीड़ को देख कुछ ग्राहक जुगाड़ तलासते है कि किसी तरह बैंक से जल्द से जल्द छुटकारा मिल जाय और यही से शुरू हो जाता है *सुरक्षा गार्ड का पैसे के बदले लाइन में न लगने का घिनौना खेल* जिसके वजह से नियम से *जो ग्राहक लाइन में पहले से लगे है वे अपने को असहज महसूस करते* सीमा देवी, दीना नाथ,प्रवीण कुमार सवा परवीन नीतु सिंह राजेश पाण्डेय' विनोद पाण्डेय ,सारनाथ मौर्या, राधेश्याम मौर्या समेत सैकड़ो ग्राहकों का कहना है कि इस बैंक में अगर कोई सहूलियत चाहते है तो यहाँ सुरक्षा कर्मी को कुछ पैसे दीजिये आप का समय से पहले काम हो जायेगा नही तो आप घंटो लाइन में लगे रहकर अपने नंबर का इंतजार करते रह जायेंगे ।

---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger