Ads (728x90)

-पत्नी का इलाज कराने कानपुर गया था ग्रामीण-सदर कोतवाली के उदैतापुर गांव की घटना
कन्नौज,हिन्दुस्तान की आवाज़, अनुराग चौहान

कन्नौज। बदमाशों की निरंकुशता बढती जा रही है। आए दिन बदमाश लूट, चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। जिससे आम जन मानस में असंतोष व्याप्त हो गया है। गत दिवस ही पुलिस ने चोर गैंग के पांच सदस्यों को गिरफ्तार कर लाखों के गहने बरामद किए हैं। इसके बाद भी बेलगाम बदमाशों पर अंकुश नहीं लग पा रहा है।

सदर कोतवाली के उदैतापुर गांव में गत रात्रि अज्ञात बदमाशों ने सूने मकान का निशाना बनाया और लाखों के गहने व नगदी लूटकर फरार हो गए। सुबह होने पर ग्रामीणों को जानकारी हुई। बताया गया कि विशाल अवस्थी पुत्र उमाशंकर अवस्थी की पत्नी प्रीती अवस्थी बीमार चल रही है। जिसका इलाज कराने के लिए वह कानपुर गया था और मकान में ताला लगा था। तभी देररात्रि अज्ञात बदमाश ताला तोडकर घर में घुसे और पत्नी के इलाज के लिए बैंक से निकालकर रखे गए एक लाख रूपए व करीब छह लाख के जेवरात लूटकर फरार हो गए। पुलिस ने पीडित की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
*************************************************************************************************************** Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger