Ads (728x90)

कन्नौज,हिन्दुस्तान की आवाज़, अनुराग चौहान

कन्नौज। स्कूल से लौट रहे सफाईकर्मी को अज्ञात डीसीएम ने टक्कर मार दी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इलाज के लिए कानपुर जाते समय अधेड ने दम तोड दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बरौली गांव निवासी राम आसरे गोवर्धनी जूनियर हाईस्कूल से सफाई कर गांव वापस लौट रहा था। जैसे ही सफाईकर्मी महेश चन्द्र के पालेसर के समीप पहुंचा। तभी अज्ञात डीसीएम ने जोरदार टक्कर मार दी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से नाजुक हालत में कानपुर रेफर कर दिया गया। इलाज के लिए कानपुर ले जाते समय रास्ते में अधेड ने दम तोड दिया। पुलिस ने मृतक के पुत्र अमर सिंह की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
---------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger