Ads (728x90)

कन्नौज,हिन्दुस्तान की आवाज़,अनुराग चौहान


कन्नौज। कानपुर में पढ रहे पुत्र को रूपए देने जा रहे अधेड को अर्टिका कार सवारों ने कानपुर ले जाने के लिए बैठाया और उसके पास मौजूद 60 हजार की नगदी लूटकर चलती कार से नीचे फेंक दिया। घटना देख मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कस्बा व कोतवाली छिबरामऊ के मोहल्ला शास्त्री नगर निवासी कमल प्रकाश पुत्र विद्याधर रविवार सुबह कानपुर में अध्ययन कर रहे अपने पुत्र को नगदी देने के लिए जा रहे थे। छिबरामऊ तिराहा पर अर्टिका कार सवारों ने कानपुर जाने वालों के लिए आवाज लगाई। कार में एक महिला भी बैठी थी जिस कारण उसे शक नहीं हुआ और वह कार में सवार हो गया। जैसे ही कार सदर कोतवाली के सलेमपुर ग्राम के समीप पहुंची। तभी कार सवारों ने उसे धमकी देते हुए नगदी छीन ली। इसके बाद पीडित को चलती कार से नीचे फंेक दिया। देरशाम खबर लिखे जाने तक घटना की रिपोर्ट दर्ज नहीं हो सकी। जिला मुख्यालय पर दिन दहाडे हुए लूट पाट की घटना से लोगों में दहशत फैल गई।
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger