Ads (728x90)

भायंदर,हिन्दुस्तान की आवाज, आर आर सिंह


भायंदर,  ट्रैफिक जाम करने वाले शख्श से कार आगे लेने को कहना पत्रकार को इतना महंगा पड़ा की उसकी जमकर पिटाई करके उसको जबरन कार में बिठा कर अपहरण करने की कोशिश भी किया गया ।
प्राप्त जानकारी के अनुसार मीरा-भाईंदर के पत्रकार राजा मयाल ने एक कार चालक को बीच सडक पर गाडी खडी कर ट्राफिक जाम करने वाले दो लोगों को गाडी आगे लेने की बात किया तो वे दोनों आगबबूला होकर पत्रकार राजा मयाल से मारपीट की, बल्कि उनका अपहरण करने का भी प्रयास किया। इस घटना के बाद राजा मयाल ने नयानगर पुलिस स्टेशन में दो अंजान व्यक्त के खिलाफ मारपीट व अपहण करने का प्रयास का शिकायत दर्ज करा दिया है ।
गौरतलब हो कि भाईंदर पूर्व में रहने वाले पत्रकार राजा मयाल गत 04 जून को लगभग 4 बजे के आस-पास अपनी स्कूटी से कहीं निजी काम से जा रहे थे। जब वे शांतिनगर स्थित सेक्टर-1 के मार्केट रोड पर पहुंचे, तब वहां उन्हें बीच सडक पर एमएच-02 बीपी-1955 क्रमांक की एक कार खडी नजर आई, ।जिसके चलते काफी ट्राफिक जाम हो गया था। यह देखने के बाद एक जागरुक पत्रकार होने के चलते राजा मयाल ने उक्त गाडी में बैठे लोगों को यह कहा की गाडी थोडा आगे ले लो । बीच सडक पर गाडी खडी होने के कारण काफी ट्राफिक जाम हो गया है। मगर गाडी में बैठे लोगों को यह सलाह रास नहीं आई। बताया जाता है कि इसके बाद गाडी में बैठे दो लोग बाहर निकलकर राजा मयाल के साथ न सिर्फ मारपीट की बल्कि उन्हें जबरन अपनी गाडी में बैठाकर उनका अपहरण करने का भी प्रयास किया। हालांकि इस दौरान राजा मयाल ने किसी तरह अपने आपको आरोपियों के चंगुल से छुडा लिया और आनन-फानन में अपने मोबाईल फोन के कैमरे में इन आरोपियों को कैद करने के बाद वह नयानगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवा दिया है । नयानगर पुलिस ने दो अज्ञात लोगों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 504, 323, 365 व 333 के तहत मारपीट व अपहरण करने के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है ।और आरोपियों की तलाश में कर रही है।

---------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger