Ads (728x90)

कन्नौज,हिन्दुस्तान की आवाज़, अनुराग चौहान

कन्नौज। छह माह से मायके में रह रही पत्नी को विदा कराने आए पति ने पत्नी के साथ नहीं जाने पर गुस्से में आकर जहर खा लिया। इससे उसकी हालत बिगड गई। बेहोशी की हालत में युवक को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां से नाजुक हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

मंगलवार सुबह फूलमती देवी मंदिर के समीप एक युवक बेहोशी की हालत में पडा मिला। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची एम्बुलेंस से युवक को सीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां से नाजुक हालत में कानपुर रेफर कर दिया गया। बताया गया कि पीडित युवक 22 वर्षीय दीपक पुत्र राजकुमार निवासी अंधेरा थाना गंगाघाट जनपद उन्नाव की ससुराल शहर के मोहल्ला अरारावारी में है। पत्नी छह माह से मायके में रह रही है। गत दिवस युवक उसकी विदा कराने आया था। महिला द्वारा साथ जाने से मना करने पर गुस्से में आकर युवक ने जहरीला पदार्थ खा लिया। इससे उसकी हालत बिगड गई।


---------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger