Ads (728x90)


कोतवाल से वार्ता करते पूर्व विधायक बनवारीलाल दोहरे व रोते बिलखते परिजन


-मोहल्ला शेखपुरा स्थित नमकीन फैक्ट्री में हुई वारदात
-जमीन के कब्जे को लेकर दो पक्षों में चल रहा था विवाद
कन्नौज,हिन्दुस्तान की आवाज़, अनुराग चौहान

कन्नौज। फैक्ट्री की जमीन के विवाद को लेकर अधेड ने फैक्ट्री में अंधाधुंध फायरिंग कर दी। गोली लगने से एक दलित मजदूर की मौत हो गई। इससे माहौल गरमा गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया। विरोध के कारण देरशाम तक पोस्टमार्टम की कार्रवाई नहीं हो सकी। वहीं जिला अस्पताल में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मोहल्ला काजीटोला निवासी अब्दुल्ला की नमकीन फैक्ट्री है। फैक्ट्री की जमीन को लेकर अब्दुल्ला व मोहल्ले के ही अब्दुल कलाम के बीच विवाद चल रहा है। फैक्ट्री में काम करने वाले मजदूरों के अनुसार करीब 15 दिवस पहले इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ था। रविवार की दोपहर फैक्ट्री में राहुल, राठौर व अनूप काम कर रहे थे। तभी अब्दुल कलाम बंदूक लेकर पहुंचा और मजदूरों को भाग जाने की चेतावनी देते हुए फायरिंग शुरू कर दी। अचानक फायरिंग होने से मजदूर भयभीत हो गए और भागने का प्रयास करने लगे। तभी एक गोली काजीटोला निवासी 22 वर्षीय अनूप पुत्र विश्वनाथ दोहरे की कनपटी में लग गई। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन फानन में युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया। तब तक युवक ने दम तोड दिया। घटना की सूचना मिलते ही मृतक के परिजन व मोहल्ले के सैकडों लोग मौके पर पहुंच गए। मृतक परिजनों ने पुलिस पर मिलीभगत का आरोप लगाया। सूत्रों की मानें तो हत्यारोपी ने कोतवाली पहुंचकर अपना जुर्म कबूल कर लिया, लेकिन पुलिस मामले को छिपा रही है। कोतवाल आमोद कुमार ने कहा कि मामले की जांच चल रही है। मामले को गंभीरता से लेते हुए अपर पुलिस अधीक्षक केशव चन्द्र गोस्वामी बल के साथ पहुंचे और घटना के बारे में जानकारी ली। इधर मौके पर मौजूद भारी भीड के आक्रोश को देखते हुए भारी पुलिस जिला अस्पताल में तैनात कर दी गई। सूचना मिलने पर पूर्व भाजपा विधायक बनवारीलाल दोहरे, शैलेन्द्र अग्निहोत्री समेत कई भाजपा नेता मौके पर पहुंच गए। देरशाम खबर लिखे जाने तक शव का पोस्टमार्टम नहीं हो सका।



---------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger