Ads (728x90)

सदर तहसील में पति के साथ मौजूद पीडिता

-60 हजार रूपए में बेंचा, पांच माह की गर्भवती महिला घर पहुंची

-तहसील दिवस में फफक-फफक कर रोई महिला, सुनवाई नहीं
कन्नौज,हिन्दुस्तान की आवाज़, अनुराग चौहान

कन्नौज। दबंगों ने महिला का अपहरण कर महीनों उसके साथ गैंगरेप किया और इसके बाद महिला को साठ हजार रूपए में बेंच दिया। एक साल दो माह बाद चंगुल से छूटी करीब पांच माह की गर्भवती महिला अपने घर पहुंची। तब से आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए महिला भटक रही है। मंगलवार को तहसील दिवस में जब महिला का प्रार्थना पत्र स्वीकार नहीं किया गया तो महिला रो पडी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार विकास खण्ड उमर्दा के निकारीपुरवा गांव निवासी महिला ने कहा कि 6 नवम्बर की देररात्रि गांव के ही विमल कुमार, राकेश, अशोक उर्फ पिंटू ने असलहों के दम पर जबरन घर से अपहरण कर लिया। साथ ही घर में रखा जेवरात व रूपया भी साथ ले गए। इसके बाद लोडर में डालकर नोएडा ले जाकर एक किराए के कमरे में बंधक बनाकर तीनों दो माह तक दुष्कर्म करते रहे। इसके बाद थाना सौरिख के समाधान नगला निवासी विवेक के हाथ 60 हजार रूपए में बेंच दिया था। इसके बाद विवेक जबरन बलात्कार करता रहा। जिससे वह पांच माह की गर्भवती हो गई है। किसी तरह 23 मार्च 17 को भागकर जान बचाई और घर पहुंचकर पति को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने 25 मई 17 को रिपोर्ट दर्ज कर ली लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की।

समस्या को लेकर मंगलवार को महिला सदर तहसील में आयोजित हो रहे जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक के तहसील दिवस में पति के साथ गुहार लगाने पहुंची। जहां से महिला को भगा दिया गया। मीडियाकर्मियों द्वारा मामले को गंभीरता से लिए जाने के बाद पुलिस अधीक्षक ने महिला को बुलाकर प्रार्थना पत्र स्वीकार किया। पीडित महिला अधिकारियों के रवैए से काफी हताश हो गई और तहसील में ही फफक-फफक कर रो पडी। पीडिता ने मामले की उच्च स्तरीय जांच कर कार्रवाई की मांग की है।

---------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger