Ads (728x90)

एक बार फिर गजेह्डा जंगल सुर्ख़ियों में ।

प्रतापगढ,हिन्दुस्तान की आवाज, प्रमोद श्रीवास्तव


प्रतापगढ, मांनधाता थाना क्षेत्र के गजेह्डा जंगल से दिन दहाडे एक युवती को बोलैरो सवार लोगों ने अगुवा कर भाग निकले युवती के साथ खड़ी महिला के शोर मचाने पर बाइक सवार दो युवकों ने पीछा किया उनकी बाइक अनियंत्रित होकर पलट गई ।
जानकारी के मुताबिक दोपहर लगभग ढाई बजे गजेह्डा जंगल में सड़क के बगल एक महिला युवती के साथ किसी साधन के इंतजार में खड़ी थी तभी इलाहाबाद की तरफ़ से आ रही एक बोलैरो वहाँ रुकी और उसमे सवार युवकों ने युवती को खींच कर अन्दर किया और भाग खड़े हुए वहाँ खड़ी महिला शोर मचाने लगी तभी एक पल्सर मोटर साइकिल पर सवार दो युवक अबू साद निवासी चकिया इलाहाबाद व कैफ निवासी नवाबगंज इलाहाबाद आगये महिला को चीखते देख उसके पास रुक गये महिला ने घटना के बारे में बताया तो दोनो युवकों ने बाइक से बोलैरो का पीछा कर लिया ।तब तक और लोगों ने भी घेरने का प्रयास किया तो बोलैरो मांनधाता की तरफ़ भागने लगी पीछा कर रहे युवक पनियारी गाँव के पुलिया के पास पहुँचे तभी मोड़ के पास उनकी बाइक अनियंत्रित हो कर पलट गई जिसमे अबू साद को गम्भीर चोटें आगई और बोलैरो सवार लोग भाग गये ।थाना अध्यक्ष मांनधाता मौके पर पहुँचे और घायल को उपचार के लिये भेजवाने के बाद कैफ को लेकर घटना स्थल पर पहुँच कर जाँच किया कैफ ने बताया की हम लोग रानीगंज अपनी ससुराल पल्सर का पेपर लेने जा रहे थे यह बाइक दहेज में मिली है ।

---------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger