Ads (728x90)

भिवंडी,हिन्दुस्तान की आवाज,एम हुसेन

 भिवंडी तहसील कार्यालय में कार्यरत आपूर्ति विभाग के अधिकारी व कर्मचारियों ने नए राशन कार्ड तैयार करने के लिए आर्थिक रिश्वत की माांग की थी जिसे ठाणे एसीबी ने गत गुरुवार सायंकाल जाल बिछा कर आपूर्ति विभाग के नायब तहसीलदार व दो लिपिक सहित तीनों को रंगेहाथ धरदबोचा जिन्हहें पुलिस हिरासत में रखा गया है। उक्त तीनों को शुक्रवार के दिन ठाणे जिला सत्र न्यायालय में पेश किया गया जिन्हें मा न्यायालय ने एक दिन की पुलिस हिरासत में रखने का आदेश दिया है।

पुलिस द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार आपूर्ति निरीक्षण अधिकारी तथा नायब तहसीलदार वी.बी.पवार (52),आपूर्ति अव्वल कारकून संजय बालाराम जाधव(38),लिपिक संभाजी सिंधू चव्हाण (51)इस प्रकार राशन कार्ड हेतु रिश्वत प्रकरण में गिरफ्तार अधिकारी व लिपिक आरोपियों का नाम है .जो पडघा स्थित ई - महासेवा केंद्र चालक पल्लवी सालुखे ने भिवंडी तहसीलदार कार्यालय के आपूर्ति विभाग में नागरिकों का गयारह नए राशन कार्ड तैयार करने के लिए दिया था. परंतु महीना बीत जाने के बाद भी राशन कार्ड तैयार नहीं हुआ.इसलिए सालुखे ने आपूर्ति कार्यालय ने पूछताछ की तो जानकारी मिली कि प्रति राशन कार्ड हेतु एक हजार रुपये दिए बगैर नए राशन कार्ड नहीं दिया जाएगा अशी .इस व्यवहार से त्रस्त सालुंखे ने इस घटना की शिकायत ठाणे एसीबी विभाग को की.सालुंखे की शिकायत पर गंभीरता से लेते हुए पुलिस निरीक्षक अनिल होनराव ने एसीबी टीम की सहायता से भिवंडी तहसीलदार कार्यालय के आपूर्ति कार्यालय में जाल बिछा कर शिकायत कर्ता सालुंखे से 11 हजार रुपये रिश्वत की रकम स्वीकारते हुए रिश्वतखोर अधिकारियों को रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया है। इस प्रकार की कार्रवाई से तहसीलदार कार्यालय में हड़कंप मचा हुआ है।

---------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger