Ads (728x90)

वसई (आर आर सीिह ) वसई पूर्व स्थित वालीव पुलिस स्टेशन अंतर्गत गौशाला रोड आश्रम के पास पैदल चल रहे एक युवक से जबरन मोबाइल और नकदी की छिनौती का मामला प्रकाश में आया था।पुलिस द्वारा दोनों आरोपीओ के खिलाफ 392,34, के तहत मामला दर्ज कर आगे की छानबीन में जुटी है।

मिली जानकारी अनुसार वसई पूर्व स्थित के वा छरळ पाड़ा ,राजिवली गाँव निवासी विरेंद्र मोहन यादव (३०) वर्षीय। ३१मई २०१७ की रात १२:२० बजे के करीब अपने काम से लौट कर अपने घर की और पैदल जा रहा था।यादव ठीक गोखिवरे के पास गौशाला रोड आश्रम के पास पहुचा ही था कि, ठीक उसी समय एक बाइक पर सवार २० से २५ वर्षीय युवक ने जबरन मोबाइल कुछ नकद रूपये और जरुरी कागजात की थैली छीनकर भाग निकले। जिसकी जानकारी क्षेत्र के पुलिस स्टेशन को दी गयी।यादव ने अपनी लिखित शिकायत में बतया की मोबाइल और नकद कुल १७ हजार के माल की छिनौती की शिकायत दर्ज कराई।
पुलिस द्वारा दोनों अज्ञात आरोपीओ के खिलाफ ३९२,३४ के तहत मामला दर्ज कर फरार की तलाश में जुटी है।मामले की छानबीन वालीव पुलिस द्वारा की जा रही है।

---------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger