Ads (728x90)

कोतवाली में पीडित महिला


कन्नौज,हिन्दुस्तान की आवाज़, अनुराग चौहान

कन्नौज। दबंगों ने घर में घुसकर दलित को पीटकर घायल कर दिया। बचाने आई उसकी पत्नी को भी पीट डाला। ग्रामीणों के आ जाने पर जान से मारने की धमकी देते हुए चले गए।

सदर कोतवाली के गदनपुर नरहा गांव निवासी शशी पत्नी जगपाल ने तहरीर में कहा कि 7 जून 17 की सुबह करीब 7 बजे सफडू पुत्र मम्मन शफी, रमजान पुत्र सफडू, छोटे सिंह, कन्हई पुत्रगण राम सिंह धारदार हथियार व लाठी डंडे लेकर आए और पति के बारे में पूछने लगे। पति के नहीं मिलने पर यह लोग चले गए। कुछ देरबाद उपरोक्त मेरे पति का पीछा करते हुए घर में अंदर घुस आए और मारपीट करने लगे। आरोप है कि उपरोक्त ने छेडछाड करते हुए कपडे फाड दिए और घर में आग लगा दी। चीख पुकार सुनकर ग्रामीणों के आ जाने पर आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए चले गए। देरशाम खबर लिखे जाने तक घटना की रिपोर्ट दर्ज नहीं हो सकी।


---------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger