Ads (728x90)

मुंबई , दि. ९ : राज्य के विभिन्न किसान संगठनों के साथ कर्ज माफी के साथ - साथ किसानों की विभिन्न माँगों चर्चा करने के लिए मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस ने राज्य के राजस्व मंत्री चंद्रकांत पाटिल के नेतृत्व में एक उच्चाधिकार प्राप्त मंत्री समूह का गठन किया है ।

राज्य के कृषि मंत्री पांडुरंग फुंडकर , वित्तमंत्री सुधीर मुनगुंटीवार , सहकार मंत्री सुभाष देशमुख , जल संपदा मंत्री गिरीश महाजन , तथा परिवहन मंत्री दिवाकर रावते इस उच्चाधिकार प्राप्त मंत्री समूह के सदस्य होंगे । यह उच्चाधिकार प्राप्त मंत्री समूह सभी किसान नेताओं के साथ चर्चा करेगा और किसानों की सभी माँगों के संदर्भ में अपना निर्णय सरकार के समक्ष प्रस्तुत करेगा । ऐसा मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस ने कहा ।

चर्चा के माध्यम से किसी भी समस्या किसी भी प्रशन का समाधान किया जा सकता है । किसानों की सभी समस्याओं पर विचार करने के लिए सरकर की तैयारी है । मुख्यमंत्री ने यह बारबार कहा है । इसी बात को ध्यान में रखकर इस उच्चाधिकार प्राप्त मंत्री समूह की नियुक्ति की गयी है ।मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडनवीस ने किसान नेताओं का आवाहन किया कि वे चर्चा के माध्यम से किसानों की समस्याओं के समाधान का मार्ग निकालें ।

---------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger