Ads (728x90)

प्रतापगढ़,हिन्दुस्तान की आवाज,प्रमोद श्रीवास्तव 

प्रतापगढ, जिलाधिकारी श्री शरद कुमार सिंह ने समाधान दिवस पट्टी थाना में पहुॅचकर दूर-दराज क्षेत्रों से आये हुये लोगों की शिकायतें सुनी। इस मौके पर जिलाधिकारी के समक्ष प्रमुख रूप से श्रद्धा पाण्डेय ग्राम शोभवा ने नाली, रफीक ग्राम शेखपुर अधारगंज ने भूमिधरी जमीन पर जबरन रास्ता निकालने, रामफेर ग्राम सलाहपुर ने पट्टे की भूमि पर अवैध कब्जे, फिरोज ने बैमाने की जमीन पर छप्पर रखने, अशोक कुमार ग्राम-गौरीपुर में बरसात के पानी की निकासी के लिये शिकायती प्रार्थना पत्र दिये। जिसे जिलाधिकारी ने उपस्थित क्षेत्रीय लेखपाल को इस आदेश के साथ हस्तगत किया कि मौके पर जाकर शिकायती प्रार्थना पत्र का निस्तारण करते हुये दोनो पक्षों सन्तुष्ट करें जिसके लिये पुनः उक्त लोगों के शिकायती प्रार्थना पत्र न आये। जिलाधिकारी ने पिछले समाधान थाना दिवस की शिकायती प्रार्थना पत्रों के सम्बन्ध में भी जानकारी ली तो बताया गया कि पिछले समाधान दिवस के सारे शिकायती प्रार्थना पत्रों का निस्तारण दिया गया है।
शिकायतें सुनने के उपरान्त जिलाधिकारी ने पट्टी थाने का भी निरीक्षण किया। निरीक्षण में उन्होने अपराध रजिस्टर, ग्राम अपराध पुस्तिका तथा त्योहार रजिस्टर आदि को देखा। पुलिस अधीक्षक श्री शगुन गौतम ने थाना अध्यक्ष राजेश कुमार को निर्देशित किया कि आने वाले फरियादियों की फरियाद सुनी जाये और उनका निस्तारण भी यथा सम्भव कराया जाये।

---------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger