Ads (728x90)

 

पुलिस गिरफ्त में आरोपी तांत्रिक व मृतका किशोरी का फाइल फोटो

-पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर किया खुलासा
-थाना ठठिया के भदौसी गांव की घटना

कन्नौज,हिन्दुस्तान की आवाज़, अनुराग चौहान

कन्नौज। धन के लालच में तांत्रिक ने चंगुल में फंसाकर किशोरी को पूजा के बहाने सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। किशोरी की बलि देने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पडताल शुरू की तो मामला दुष्कर्म के बाद हत्या कर निकला। पुलिस ने आरोपी तांत्रिक को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा कर दिया।

थाना तालग्राम के माधौनगर निवासी महावीर सिंह पुत्र राम सनेही पाल की बडी पुत्री की शादी थाना ठठिया के भदौसी गांव में हुई थी। जिस कारण महावीर का वहां आना जाना था। इसी बीच उसके संबंध भदौसी निवासी कथित तांत्रिक कृष्ण कुमार शर्मा पुत्र बंेचेलाल से हो गए। आरोपी तांत्रिक ने अकूत संपत्ति का लालच देकर महावीर व उसकी पत्नी को उनकी पुत्री उम्र 15 साल की बलि देने के लिए तैयार कर लिया। इसके बाद अपनी ओमनी कार में बैठाकर थाना ठठिया के पिपरौली गांव ले गया और एक देव स्थान पर आंख बंद कर दोनों से जाप करने के लिए कहा। इसके बाद छल द्वारा किशोरी को पूजा कराने के बहाने मक्का के खेत में ले गया। जहां उसके साथ दुष्कर्म किया और दुपट्टे से गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। अपर पुलिस अधीक्षक केशव चन्द्र गोस्वामी व क्षेत्राधिकारी अम्बरीश भदौरिया के नेतृत्व में लगी पुलिस टीम ने गत दिवस देरशाम आरोपी तांत्रिक को पकड लिया। जिसके कब्जे से घटना में प्रयुक्त ओमनी कार यूपी 78 ईएम 9541, रोल गोल्ड की ज्वेलरी चैन 58, टाप्स 01, छोटा हार 01, बडा हार 03, अंगूठी महिला 58, अंगूठी पुरूष 07 पायल 22 अदद के अलावा तंत्र मन्त्र का सामान एक सैट पालना मय स्टैण्ड, लकडी का गुटका, एक अदद घडा व नोट के साइज के कागज के टुकडे एक बण्डल बरामद किए।


---------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger